32.1 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

ऑपरेशन लंगड़ा : शातिर चोर मुठभेड़ में घायल 

ऑपरेशन लंगड़ा : शातिर चोर मुठभेड़ में घायल 

# गैंगस्टर के पैर में लगी गोली, शाहगंज प्रभारी बाल-बाल बचे 

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
          सरपतहां, खुटहन थाने के साथ शाहगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने का दावा किया। मुठभेड़ के दौरान आरोपी की गोली से शाहगंज थानाध्यक्ष बाल बाल बचे। इस दौरान पुलिस पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गई गोली आरोपी के पैर में लगी और वो घायल हो गया। फ़िलहाल तीन थीं थानों की पुलिस टीम को चकमा देकर बदमाश का एक साथी फरार होने में सफल हो गया। आरोपी के पास से बिना नंबर की बाइक, एक तमंचा, कारतूस बरामद किया गया।
क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि शाहगंज थानाध्यक्ष तारकेश्वर राय और सरपतहां थानाध्यक्ष के नेतृत्व में संयुक्त टीम चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान सुलतानपुर रोड की तरफ से एक बिना नंबर की बाइक आती दिखी। सामने पुलिस को देखते ही बाइक सवारों ने बाइक खुटहन रोड की तरफ मोड़ लिया। वायरलेस से सूचना थानाध्यक्ष खुटहन को दी गई। थानाध्यक्ष खुटहन अरविन्द कुमार सिंह ने हमराहियों के साथ सामने से बदमाशों का घेराव किया तो हड़बड़ी में बदमाशों ने बाइक निजामपुर की तरफ मोड़ दी जहां बदमाश असंतुलित होकर गिर पड़े।
पुलिस से खुद को घिरता देख बदमाशों ने फायर झोंक दिया, जिसमें शाहगंज थानाध्यक्ष बाल बाल बचे। जवाबी फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल होकर गिर पड़ा और उसका दूसरा साथी भाग निकला। घायल बदमाश को स्थानीय चिकित्सालय लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।घायल बदमाश ने अपना नाम रविन्द्र वर्मा पुत्र सभापति वर्मा निवासी मकदूमपुर थाना खुटहन बताया। उसके कब्जे से एक तमंचा, एक खोखा और एक जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन और बिना नंबर की एक सुपर स्पलेंडर बाइक बरामद हुई।
सीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। आरोपी रविंद्र का लंबा अपराधिक इतिहास है। 2018 से अब तक उसके खिलाफ जौनपुर, अयोध्या, सुल्तानपुर, अम्बेडकर नगर, प्रतापगढ़ और अमेठी जिले के तमाम थानों में कुल 55 मुकदमें दर्ज हैं। जिसमें चोरी, नकबजनी, गो तस्करी, पशु क्रूरता, आर्म्स एक्ट के मामले शामिल हैं। केराकत थाने से गैंगस्टर अधिनियम में कार्रवाई हुई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37432868
Total Visitors
289
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This