33.1 C
Delhi
Thursday, May 16, 2024

गाजीपुर : एमएलसी ने भाजपा कार्यकर्त्ताओ संग सुनी मन की बात

गाजीपुर : एमएलसी ने भाजपा कार्यकर्त्ताओ संग सुनी मन की बात

खानपुर।
अंकित मिश्रा 
तहलका 24×7 
            रविवार की सुबह क्षेत्र के शक्ति केंद्र बहेरी बूथ संख्या 39 पर गाजीपुर एमएलसी विशाल सिंह चंचल की उपस्थिति मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी द्वारा 102वां मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, मंडल अध्यक्ष सेक्टर संयोजक सहित समस्त देव तुल्य कार्यकर्ता गण व आम जनमानस उपस्थित रहे।
प्रधानमंत्री जी ने अपने उद्बोधन में गुजरात में आए साइक्लोन बिपरजॉय का मुकाबला कर रहे स्थानीय साहसी आम जनमानस व आपदा प्रबंधन के लोगों का हौसला बढ़ाने का कार्य किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि कच्छ के लोगों का हौसला बुलंद है। वहां के आपदा प्रबंधन की व्यवस्था भारत के लिए उदाहरण बन रही है। इस भीषण गर्मी में प्रधानमंत्री जी ने जल संरक्षण की बात करते हुए कहा कि बुंदेलखंड के लोगों ने 40 से ज्यादा तालाब बनाया है। वहां का भूजल स्तर स्थानीय लोग सुधारने का कार्य कर रहे हैं। यूपी के हापुड़ जिले में सूखी नदी को लोगों ने उसे फिर से जीवित करने का कार्य किया है। नदी, तालाब यह जीवन के सरोवर है। पांच दशक इंतजार के बाद प्रबंधन के जरिए लोग अब जल का बचाव कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी ने कहा कि भारत ने 2025 तक टीवी रोग से भारत को मुक्त करने का संकल्प लिया है। क्षय रोग को जड़ से समाप्त करने का भारत के कई फाउंडेशन व आम जनमानस ने मरीजों को गोद लेकर भारत से छात्रों को मिटाने का संकल्प ले लिया है।
नैनीताल के एक निवासी ने टीवी के छय मरीजों को गोद लेने का कार्य किया है। तत्पश्चात उमा पब्लिक स्कूल में ग्रिजेश सिंह और अतुल सिंह के नेतृत्व में बेलहरी में हनुमान जी के मंदिर में जनसम्पर्क किया गया। उसके बाद गोरखा गांव में ग्राम प्रधान पन्ना लाल राम और प्रेम शंकर सिंह के नेतृत्व में जनसंपर्क किया गया। जहाँ बड़ी संख्या में ग्रामवासी भाजपा कुछ विचारधारा को सुने। मन की बात कार्यक्रम के दौरान मंडल अध्यक्ष श्याम कुमार मौर्या, मण्डल महामंत्री सैलु जी, बूथ अध्यक्ष दिनेश मौर्य, उमेश मौर्य, राजेंद्र गुप्ता, हरिनाथ पाल, संजीव सिंह, राजेश सिंह, तेज बहादुर सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह पप्पू, विधानसभा संयोजक नरेंद्र पाठक, मिथिलेश दीक्षित, लाल बहादुर यादव, संजीव पांडे, अचल सिंह, राधा विनोद तिवारी, एमएलसी प्रतिनिधि डॉ प्रदीप पाठक, अनूप जायसवाल, अमित नागवंशी,युवा नेता पवन सिंह, नंदलाल यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37382188
Total Visitors
763
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

आशुतोष हत्याकाण्ड में नामज़द हुए नासिर जमाल

आशुतोष हत्याकाण्ड में नामज़द हुए नासिर जमाल जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7                पत्रकार, आरटीआई कार्यकर्ता और...

More Articles Like This