35.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

चित्रकूट में विकास कार्यों की पोल खोलती चारपाई

चित्रकूट में विकास कार्यों की पोल खोलती चारपाई

# घायल को एंबुलेंस की जगह कंधे पर इलाज के लिए ले जाते परिजन

चित्रकूट। 
तहलका 24×7
                 एक आवारा सांड ने एक वृद्ध ग्रामीण के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल वृद्ध को इलाज के लिए उसके परिजन अस्पताल ले जाने के लिए गांव में पक्की सड़क ना होने की वजह से उसे चारपाई पर लिटा कर अस्पताल लेकर जा रहे थे तभी ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं।
बता दें कि पूरा मामला पहाड़ी थाना क्षेत्र के सिधौली लोधन पुरवा गांव का है, जहां घर के बाहर खड़े एक ग्रामीण रामफल पर आवारा सांड ने हमला कर दिया। जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके  इलाज के लिए एंबुलेंस बुलाई गई लेकिन गांव में पक्की सड़क ना होने की वजह से एम्बुलेंस गांव तक नहीं पहुंच सकी। इसलिए परिजन घायल वृद्ध को चारपाई पर लिटा कर एंबुलेंस तक ले गए। जिसका वीडियो ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव की सड़क बहुत खराब है। कई बार सड़क बनवाने के लिए अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से शिकायत की गई लेकिन आज तक किसी ने इस इस ओर ध्यान नहीं दिया।
ग्रामीणों का कहना है कि बरसात के महीने में अक्सर पानी भर जाता है जिससे सड़क कीचड़ युक्त हो जाती है और लोगों का चलना भी दूभर हो जाता है। इस वर्ष बरसात के महीने में उनकी सड़क जानलेवा बनी हुई है। राजनारायण के घर से लेकर कम्पोजिट विद्यालय तक सड़क काफी खराब है जिसकी वजह से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं इस मामले में जब जिलाधिकारी से बात की गई तो उन्होंने ग्रामीणों की समस्या की जानकारी ना होने की बात कर मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37423003
Total Visitors
517
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This