40.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

जौनपुर : अतिरिक्त क्षेत्र के कार्य न करने के लिए लेखपाल संघ ने सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : अतिरिक्त क्षेत्र के कार्य न करने के लिए लेखपाल संघ ने सौंपा ज्ञापन

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   उत्तर प्रदेशीय लेखपाल संघ की तहसील ईकाई के अध्यक्ष अजय पाण्डेय के नेतृत्व में शुक्रवार को शासन की नीतियों के बेहतर क्रियान्वयन को लेकर अतिरिक्त हल्के का कार्य छोड़ने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। लेखपालों ने एसडीएम को यह भी चेताया है कि 29 अगस्त से अतिरिक्त हल्के का प्रभार व उससे सम्बन्धित कार्य नहीं किया जाएगा।
लेखपाल संघ ने तहसील सभागार में बैठक कर सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया। लेखपालों का कहना है कि उन पर खसरा फीडिंग, आय, जाति, निवास, वरासत, आईजीआरएस निस्तारण, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के पात्रों का वेरीफिकेशन, खतौनी बनाने सहित तमाम काम करने पड़ रहे हैं। संघ ने ज्ञापन के माध्यम से यह भी बताया कि तहसील में लेखपालों की संख्या सृजित पद के सापेक्ष संख्या आधी है फिर भी साथियों द्वारा तम्यता से काम किया जा रहा है। ऐसी परिस्थिति में कार्य की अधिकता होने के कारण शासन की नीतियों का बेहतर क्रियान्वयन नहीं हो पा रहा है। इस मौके पर संघ के मंत्री यश कुमार, गजेंद्र सिंह रावत, लालचंद पाण्डेय, घनश्याम पटेल, सुशील कुमार श्रीवास्तव, संदीप जायसवाल, निखिल रंजन, दिनेश पाल, अनुराग सिंह, शिव कुमार सरोज, रुक्मणी, पूजा, श्रद्धा तिवारी, प्रियंका आदि लोग मौजूद थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37450194
Total Visitors
535
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल

एनडीए के साथी ही बिगाड़ दिये भाजपा का खेल # संगठन की बजाय जातिगत जमीन पर प्रत्याशी के चेहरे पर...

More Articles Like This