40.6 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

जौनपुर : एक हफ्ते में जमीन नहीं मिली तो जफराबाद और केराकत के ईओ होंगे निलंबित 

जौनपुर : एक हफ्ते में जमीन नहीं मिली तो जफराबाद और केराकत के ईओ होंगे निलंबित 

# जिलाधिकारी का तेवर देख सभी विभागों में मचा हड़कंप

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                  एक हफ्ते में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के लिए जमीन नहीं मिली तो निलंबित कर दूंगा यह चेतावनी जिलाधिकारी ने बुधवार को विकास भवन सभागार में हुई बैठक मेें जफराबाद और केराकत के अधिशासी अधिकारियों को दी। रामपुर के अधिशासी अधिकारी को भी उन्होंने चेतावनी दी। सफाई न कराने वाले ठेकेदारों की फर्मों को काली सूची में डालने को कहा।
जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि स्वच्छता के मामले में किसी तरह की कोताही बरदाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने अधिशासी अधिकारियों से स्वच्छता के मामले में तेजी से काम करने को कहा। सभी अधिकारी घर-घर कूड़ा उठान की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें। सामुदायिक शौचालय का उपयोग हो। हर हाल में खुले में शौच पर रोक लगनी चाहिए। उन्होंने जौनपुर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी से पोस्टमार्टम हाउस के सामने की खाली जमीन पर पार्क बनाने का प्रस्ताव तैयार करने को कहा। ट्रांजिट हास्टल एवं कचहरी के सामने के शौचालय को अपग्रेड करने, बदलापुर पड़ाव पर नया शौचालय बनाने, नई नगर पंचायतों का संपत्ति रजिस्टर तीन दिन में बनाने, अभियान चलाकर सफाई कराने को कहा।
डीएम ने कहा कि अधिशासी अधिकारी अपने क्षेत्र की गलियों में जाकर देखें कि सफाई हुई है कि नहीं और जो ठेकेदार काम लेकर नहीं कर रहे हैं ऐसे ठेकेदारों पर एफआईआर कराने के साथ ही ब्लैक लिस्टेड करने की कार्यवाही करें। पीएम स्वनिधि के प्रगति की भी समीक्षा की गई। बैठक में मुख्य राजस्व अधिकारी रजनीश राय, डीडीओ बीबी सिंह, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आरडी यादव आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37435610
Total Visitors
618
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This