42.8 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

जौनपुर : चोरी की घटनाओं का जल्द हो सकता है पर्दाफाश

जौनपुर : चोरी की घटनाओं का जल्द हो सकता है पर्दाफाश

# चोरों को चिन्हित करने में पुलिस को मिल चुकी है सफलता

# बीते दिनों पिकअप, बोलेरो सहित कई चोरियां पुलिस के लिए बनी सिरदर्द

खुटहन। 
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7 
                     थाना क्षेत्र में लगातार घट चुकी चोरी की कई घटनाओं का पुलिस जल्द ही पर्दाफाश कर सकती है। पुलिस इन घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों के बेहद करीब पहुंच चुकी है। बस चोरी गए सामानों की बरामदगी होते ही इन घटनाओं का पर्दाफाश तय माना जा रहा है।
बीते 29 अगस्त को चोरों ने पूर्व प्रधान अर्जुन सिंह के घर के सामने से किराना के सामानों से लदी उनकी पिकअप उड़ा ली थी। जिस पर लदे सामानों का मूल्य ही करीब चार लाख रुपए बताया जा रहा है। अभी पुलिस इस घटना की गुत्थी सुलझा भी नहीं पाई थी कि 15 सितंबर की भोर में सरायमोहिउद्दीनपुर बाजार स्थित सुल्तानपुर मार्ग से अशोक बरनवाल की बोलेरो जीप चोरों ने पार कर दी। अभी उक्त घटनाओं के पर्दाफाश का पुलिस पर भारी दबाव बना ही था कि गत बुधवार को पट्टीनरेंद्रपुर में व्यापारियों ने पुलिस पर पिकअप बरामदगी में लापरवाही का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन कर दोपहर तक बाजार बंद रखकर सांकेतिक विरोध जताया।
इतना ही नहीं उसी रात हौसलाबुलंद चोरों ने खुटहन मार्ग स्थित शुभम गुप्ता की किराना की दुकान में न सिर्फ सेंध लगाकर सत्तर हजार नकदी पार कर दी अपितु लालापुर गांव स्थित श्रीमती कला त्रिपाठी कन्या विद्यापीठ के सामने खड़ी सुरेश यादव की पिकअप चोरी कर ली। इन तमाम बड़ी चोरियों के अलावा क्षेत्र में और भी दर्जनों छोटी-मोटी चोरी की घटनाएं रोजाना की बात बन चुकी है।
बहरहाल पट्टीनरेंद्रपुर व सरायमोहिउद्दीनपुर की घटनाओं में शामिल चोरों को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है। अब कभी भी उसके हाथ चोरों के गिरहबान तक पहुंच सकते हैं। अब देखना यह है कि उक्त घटनाओं के पर्दाफाश के बाद इन घटनाओं पर कितना लगाम लग पाता है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37411490
Total Visitors
399
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               ...

More Articles Like This