44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : डिजिटल दौर में टेक्नोलॉजी इस्तेमाल के समय सदैव बरतें सावधानी- अरशद खान

जौनपुर : डिजिटल दौर में टेक्नोलॉजी इस्तेमाल के समय सदैव बरतें सावधानी- अरशद खान

# आईफोन गैलरी शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन

शाहगंज।
राजकुमार अश्क 
तहलका 24×7
                   आज दुनिया बहुत तेजी से डिजिटल हो रही। जिसमें स्मार्ट फोन एवं कम्प्यूटर की महत्वपूर्ण भूमिका है। इस बढ़ती डिजीटल दुनिया में टेक्नोलॉजी का उपयोग बहुत ही सावधानी से करने की जरूरत होती है। काम करने में जितनी सहुलियत मिली है उतना तेजी से नुकसान भी हो रहा है। उक्त बातें पूर्व विधायक व सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अरशद खान ने कही। उन्होंने कस्बे के आजमगढ़ रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के समीप आईफोन गैलरी के नाम से मोबाइल फोन एंव एसेसरीज के शोरूम का उद्घाटन किया।
उन्होंने आगे कहा कि आज पूरी दुनियां हमारी मुठ्ठी में सिमट कर रह गयी है एक बटन दबाते ही हमें पूरी दुनियां की जानकारी मिल जाती है। मगर हर सिक्के के दो पहलू होतें है उसी प्रकार इसका भी एक दूसरा पहलू यह है कि कुछ गलत लोग इस टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल करके लोगों के साथ धोखाधड़ी भी रहे हैं इसलिए हमें बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। युवा पीढ़ी से उन्होंने कहा कि आज हमारी युवा पीढ़ी इस टेक्नोलॉजी का धड़ल्ले से इस्तेमाल कर रही है मगर उन्हें विशेष सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। इसका उपयोग उन्हें शिक्षा से सम्बन्धित जानकारी प्राप्त करने के लिए करनी चाहिए। आईफोन गैलरी शोरूम के अधिष्ठाता हुजैफा शेख व मोहम्मद सलिम ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में इस आईफोन गैलरी के खुल जाने से लोगों बड़े शहरों का रूख नहीं करना होगा। सारी सुविधाएं उन्हें अपने ही क्षेत्र में ही मिल जाएगी।
इस अवसर पर मदर निसा फाउंडेशन के संयोजक फैजा़न अहमद, अरशद खान, नासिर खान, समाजसेवी इरफान शेख, मोहम्मद ओबैद, मोहम्मद अहमद, सलिम खान, मिर्ज़ा शहबाज़, मिर्ज़ा तबरेज़, देवी लाल चौरसिया, डॉ हामिद, बालयोगी करन गुरु, आसिफ, डॉ रहमान, लाल बहादुर यादव, सुफियान अंसारी समेत लोग उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37429091
Total Visitors
516
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This