35.1 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

जौनपुर : पति-पत्नी सहित 3 बच्चों की आत्महत्या के मामले में आया नया मोड़

जौनपुर : पति-पत्नी सहित 3 बच्चों की आत्महत्या के मामले में आया नया मोड़

# दो अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है जांच-पड़ताल 

मड़ियाहूं।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    कोतवाली क्षेत्र के जयरामपुर गांव में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक टेंट संचालक पति ने अपनी पत्नी एवं तीन मासूम बच्चों को मारकर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी बुधवार सुबह तब हुई जब वह घर से बाहर नहीं निकला। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह उपजिलाधिकारी, नायब तहसीलदार, समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।
इस सन्दर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में लिखा था कि “इन सभी के मौत के जिम्मेदार मैं खुद हूं” सुसाइड नोट में एक रिश्तेदार भानु प्रताप विश्वकर्मा पुत्र वंशराज विश्वकर्मा निवासी सलारपुर नेवढ़िया द्वारा स्कूल प्रबंधक शिव आसरे सिंह पुत्र स्व सरजू प्रसाद सिंह के स्कूल सरजू प्रसाद कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय में चपरासी की नौकरी के लिए सात लाख रुपये देना का जिक्र किया गया था। स्कूल प्रबंधक द्वारा नौकरी नहीं दी गई तो उसने पैसा वापस करने के लिए कई बार कहा, लेकिन प्रबंधक ने न तो नौकरी दी और न ही पैसा वापस किया। जिससे वह काफी परेशान था और विवश होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। मृतक के सगे भाई की लिखित तहरीर और सुसाइड नोट के आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37396839
Total Visitors
407
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल श्योपुर।  तहलका 24x7                 ...

More Articles Like This