31.7 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

जौनपुर : पूर्व सांसद के पौत्र की मारपीट का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

जौनपुर : पूर्व सांसद के पौत्र की मारपीट का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

जौनपुर। 
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7
             लाइन बाजार थाना क्षेत्र के डाक बंगला तिराहे पर दबंगों की तरफ से एक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। पीटने वाले की पहचान पूर्व सांसद कमला सिंह के पौत्र गौरव सिंह सनी के रूप में की जा रही है। पुलिस ने मामले में तीन नामजद व चार अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है।
वायरल वीडियो शनिवार की दोपहर का बताया जा रहा है। पीड़ित दिलीप सिंह पुत्र जय प्रकाश सिंह निवासी आजमगढ़, बरदह थाना व वर्तमान पता कन्हईपुर लाइन बाजार ने तहरीर दी। उसने कहा कि वह गाड़ी चलाने व मजदूरी का पैसा मांग रहा था तभी गौरव सिंह व उनके साथी डाक बंगला तिराहे पर मारने-पीटने लगे। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। वीडियो वायरल होने के बाद लाइन बाजार पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस ने मामले में लाइन बाजार के हुसेनाबाद निवासी गौरव सिंह उर्फ सन्नी, अतुल सिंह, चेतन सिंह व चार अज्ञात साथियों पर मुकदमा दर्जकर विधिक कार्रवाई कर रही है।
इस बाबत सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि घटना को संज्ञान में लेने के बाद तीन नामजद व चार अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित के अनुसार पूर्व सांसद के पौत्र ने पिटाई की है। वायरल वीडियो में स्थान लाइन बाजार के डाक बंगला तिराहे का दिख रहा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37458696
Total Visitors
529
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी नई दिल्ली।  तहलका 24x7       ...

More Articles Like This