40.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : फंदे से लटकता मिला मां व मासूम बेटे का शव

जौनपुर : फंदे से लटकता मिला मां व मासूम बेटे का शव

केराकत।
रविशंकर वर्मा
तहलका 24×7
            चंदवक थाना क्षेत्र के आजमगढ़- वाराणसी मार्ग पर लेवरूवा गांव में बने मकान में किराए पर परिवार के साथ रह रही विवाहिता का मासूम बेटे के साथ रविवार की सुबह फंदे से शव लटकता मिला। जिससे दोनों की मौत हो गई। सुबह देर तक दरवाजा न खुलने पर मकान मालिक ने दरवाजा तोड़ा तो घटना की जानकारी हुई। पति दो दिनों से अपने गांव वाले घर पर था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
केराकत के मनियरा गांव निवासी अधिवक्ता कृष्णकांत यादव अपनी पत्नी रीना यादव (26) व बेटे वैभव (9) के साथ लेवरूवा गांव में सड़क किनारे बने विनोद दुबे के मकान में किराए पर रहते हैं। वह केराकत तहसील में वकालत भी करते हैं। बेटा सुमित्रा शिक्षा संस्था बजरंग नगर में कक्षा छह का छात्र था। कृष्णकांत दो दिन से गांव गए थे, किराए वाले घर पर नहीं आए। दीपावली के दिन रविवार की सुबह 10 बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी किराएदारों ने आवाज दी। जवाब न मिलने पर मकान मालिक को सूचित किया। मकान मालिक ने दरवाजा तोड़ा तो दृश्य देख सभी हैरान हो गए। उनकी पत्नी का बेटे के साथ साड़ी के फंदे से पंखे से शव लटकता मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
सूचना पर सीओ गौरव शर्मा, थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज विजय शंकर सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की। मृतका का मायका क्षेत्र के बोदरी गांव में है। वह महेंद्र यादव की पुत्री थी। इस बाबत चंदवक थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर मौके पर गए थे, जहां मां-बेटे का एक ही साड़ी के फंदे से पंखे के सहारे शव लटकता मिला। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हर दृष्टिकोण से जांच की जांच जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37429821
Total Visitors
585
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This