40.6 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

जौनपुर : विद्युत दुर्व्यवस्था से आक्रोशित आप कार्यकर्ताओं ने उपकेंद्र घेरा

जौनपुर : विद्युत दुर्व्यवस्था से आक्रोशित आप कार्यकर्ताओं ने उपकेंद्र घेरा

# पखवाड़ा बाद भी जला फीडर ठीक न होने पर जताया आक्रोश

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             विद्युत आपूर्ति में भारी दुर्व्यवस्था से आक्रोशित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पार्टी के जिला महासचिव तथा पूर्व विधानसभा व लोकसभा प्रत्याशी विनोद कुमार प्रजापति के नेतृत्व में उपकेंद्र पर जमकर प्रदर्शन किया। पखवाड़ा पूर्व जले रसूलपुर फीडर की अब तक ठीक न किए जाने से वे और भी आक्रोशित हो उठे। घंटे भर चले प्रदर्शन के बाद एसडीओ के आश्वासन पर कार्यकर्ता शांत हुए।
प्रदर्शन सभा को संबोधित करते हुए श्री प्रजापति ने कहा कि खुटहन क्षेत्र में उपभोक्ताओं को निर्वाध रूप से आठ घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। लो-वोल्टेज और जर्जर तारों की वजह से हमेशा फाल्ट आता रहता है। कहा कि रसूलपुर फीडर की हालत सबसे खराब है। पखवाड़ा पूर्व जले फीडर को ठीक नहीं किया जा रहा है। अन्य फीडरों की लाइट काट दो चार घंटे के लिए इस फीडर में आपूर्ति कर दी जाती है। यहां तैनात कर्मचारियों, अधिकारियों की संवेदना इस कदर मर चुकी है कि फीडर जलते समय यहां संविदा पर एसएसओ के पद पर तैनात सुइथाखुर्द गांव निवासी श्याम नारायण चौहान के उपचार की कौन कहे। विभाग का कोई जिम्मेदार उसकी हाल चाल तक नहीं लिया।
आरोप लगाया कि वर्तमान में एसएसओ के पद पर तैनात संदीप यादव कभी भी उपभोक्ताओं का फोन नहीं उठाते। एसडीओ के द्वारा एक सप्ताह के भीतर फीडर बनाए जाने के आश्वासन पर एक बार तो कार्यकर्ता शांत हो गये, लेकिन जाते जाते चेतावनी दिया कि तय समय में यदि फीडर सही नहीं किया गया तो उपकेंद्र पर आमरण अनशन किया जायेगा। जिसका जिम्मेदार शासन और प्रशासन होग। इस मौके पर अमित विश्वकर्मा, मुमताज अहमद, ऊषा देवी, सुनीता, बंधाया, सुमन, मीरा, ऊषा, प्रेमचंद्र, कमलेश गौतम, सलाहुद्दीन, राजबली यादव, संतोंष सिंह, राहुल मिश्रा आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37409382
Total Visitors
367
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               ...

More Articles Like This