40.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव 

जौनपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव 

मछलीशहर। 
दीपक श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                  कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव में बृहस्पतिवार की रात एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना का कारण घरेलू विवाद बताया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के कद्दूपुर निवासी बीनू प्रजापति (32) की शादी 12 साल पहले रसूलपुर के राकेश कुमार प्रजापति से हुई थी। मृतका के भाई कृपाशंकर प्रजापति ने बताया कि रात में राकेश कुमार के साथ बीनू का झगड़ा व मारपीट हुई। फिर खाना खाकर दोनों सोने चले गए। बताया गया कि रात दो बजे जब राकेश की नींद खुली तो देखा कि बीनू का शव पंखे से लटक रहा था। उसके शोर मचाने पर परिजन पहुंचे। उसने घटना की सूचना बीनू के मायके में दी। भाई कृपाशंकर प्रजापति ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
तहलका प्रतिनिधि के अनुसार राकेश खेती व कुल्हड़ बनाने का कार्य करता था। उनका 11 साल एक बेटा व 10 वर्ष की बेटी है। प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक का कहना है कि प्रथम दृष्टया विवाहिता की मौत फांसी लगाने से लग रही है। शरीर पर चोट का निशान नहीं थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37450982
Total Visitors
570
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी नई दिल्ली।  तहलका 24x7       ...

More Articles Like This