40.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : सांसद की गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने बांटे घर-घर पर्चे

जौनपुर : सांसद की गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने बांटे घर-घर पर्चे

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
            आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के हर जनपद में घर-घर दस्तक देकर पर्चे बांटे। उ.प्र प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह की ईडी द्बारा की गयी अवैध गिरफ्तारी का काला सच उजागर कर रहे हैं।मंगलवार को अभियान के तहत आम आदमी पार्टी जौनपुर कार्यकर्ताओं ने घर-घर दस्तक दी। घर में मौजूद लोगों को दो पेज का दस्तावेज देकर बताया गया कि संजय सिंह की गिरफ्तारी केंद्र सरकार के इशारे पर की गयी है।
पर्चे में नारा दिया गया है कि मरना मंजूर है पर डरना नहीं। मतलब साफ है कि पार्टी नेता, कार्यकता अब दबने व डरने वाले नहीं है। वह संजय सिंह की लड़ाई को आर-पार ले जाना चाहते हैं। पर्चा बांट रहे कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए जिला प्रभारी के नेतृत्व में टुकड़ियां बनायी गयी हैं। जो अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर दस्तक दे रही हैं।
इस मौके पर आम आदमी पार्टी जौनपुर के जिला प्रभारी कैलाश पटेल ने कहा कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह आम आदमी की आवाज, पटरी-रेहड़ी, दुकानदारों, पिछड़ों-दलितों की आवाज को संसद में उठा रहे थे तो उन्हें संसद से निलंबित किया गया। जब उन्होंने किसानों के संघर्ष की आवाज उठाई तो उन्हें ईडी का डर दिखाया गया। लेकिन संजय सिंह तब और हमलावर हो गये और उन्होने प्रधानमंत्री और अडानी के भ्रष्टाचार का सच उजागर करना शुरू कर दिया। कहा गया कि संजय सिंह ने जब केंद्र सरकार और उप्र सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करना शुरू किया तो संजय सिंह को जेल भेजने की साजिश रची गयी।
कार्यकर्ताओं द्वारा कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न किए जाने पर जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि कुछ दिनों से हमारी तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद भी हमारे जिले के कार्यकर्ता और पदाधिकारी पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ पार्टी के प्रति अपने कर्तव्य को निभा रहे हैं इसके लिए मैं सभी का धन्यवाद करता हूं। जिलाध्यक्ष उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव ने कहा कि संजय सिंह की इन्हीं सब नीतियों और केजरीवाल सरकार के माडल के प्रति लोगों का रुझान बढ़ते देख मोदी सरकार ने अपने दोनों नुमाइंदों ईडी और सीबीआई के जरिये पहले सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को जेल में डाला। जिला सचिव शैलेंद्र यादव ने कहा कि शराब नीति के झूठे बवंडर में सबको घेरने की कोशिश कर आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश रची। इसी में संजय सिंह को भी घेरा गया। दिलचस्प यह है कि आज तक ईडी और सीबीआई एक भी सुबूत पेश नहीं कर सकी है।
जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी ने कहा कि आज हम सबने पर्चो को बांट कर देश को जागरूक करने का काम किया है। ताकि देश की जनता को सच पता चल सके। इस मौके पर प्रमुख रूप से शामिल हुए जिला प्रभारी कैलाश पटेल, अंकित परिहार, जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव, जिला सचिव शैलेंद्र यादव, डॉ दिवाकर मौर्य, डॉक्टर मिश्रित श्रीवास्तव, पूर्व प्रदेश सचिव यूथ विंग विवेक यादव, जिला उपाध्यक्ष रिजवान अहमद, अनिल धर, यूथ विंग प्रदेश सचिव बबलू गुप्ता, यूथ विंग प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष मौर्या, अरुण प्रकाश भास्कर, श्याम लाल पटेल, धर्मेंद्र कुमार, धीरज कुमार, महेश यादव दिलीप कुमार, इत्यादि लोग उपस्थित हुए।उक्त आशय की जानकारी जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी द्वारा दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37430482
Total Visitors
677
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This