44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : 25 जुलाई को खुटहन में रोजगार मेले का आयोजन

जौनपुर : 25 जुलाई को खुटहन में रोजगार मेले का आयोजन

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
                     निदेशक, प्रशिक्षण एवं सेवायोजन उप्र के निर्देश के क्रम में जिला सेवायोजन कार्यालय जौनपुर के तत्वाधान में विधानसभा क्षेत्र शाहगंज के खण्ड विकास परिसर खुटहन में 25 जुलाई 2023 को प्रातः 10 बजे रोजगार मेले का आयोजन किया गया है।
जिसमें निजी क्षेत्र की कम्पनी महेन्द्रा ऑटो मैनपावर, पुखराज हेल्थ केयर प्रा0 लि0, सनशाई मैन पावर सर्विस, निमसोन हर्बल प्रा0लि0, ब्राइट फ्यूचर ऑर्गेनिक प्रा0लि0, शिवशक्ति बायो टेक्नोलॉजी सूर्या एल0ई0डी0 बल्ब मैन्यूफेक्चरिंग, गुडविल इण्डिया मैनेजमेंट ग्रुफ ऑफ कम्पनी आदि के द्वारा सेल्स, मैनेजर, कम्प्यूटर आपेरटर, इलेक्ट्रिशियन आदि के पदों पर भर्ती करेंगी।
जिनकी शैक्षिक योग्यता  हाईस्कूल, इण्टर, आईटीआई एवं स्नातक उत्तीर्ण, आयुसीमा 18 से 35 वर्ष के अभ्यर्थियों को कैम्पस के माध्यम से सलेक्शन करेंगी। जिसमें अभ्यर्थी अपने योग्यतानुसार प्रतिभाग करते हुए, विभिन्न पदों पर साक्षात्कार के माध्यम से रोजगार प्राप्त करें।
जिला सेवायोजन अधिकारी एवं सहायक सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि रोजगार मेला में सम्मिलित होने के लिए अभ्यर्थियों को अपने साथ समस्त शैक्षिक अभिलेखों की छायाप्रति आईडी प्रूफ बायोडाटा सहित प्रतिभाग करें। सेवायोजन वेब पोर्टल- www.sewayojan.up.nic.in के माध्यम से भी अभ्यर्थियों को अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग करने की अपील की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37428040
Total Visitors
537
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This