44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

ठेले के सामने बाइक खड़ा करने पर युवक को मनबढ़ भाईयों ने किया लहुलुहान 

ठेले के सामने बाइक खड़ा करने पर युवक को मनबढ़ भाईयों ने किया लहुलुहान 

# एक आरोपी मनबढ़ फल विक्रेता गिरफ्तार, भाई फरार 

आजमगढ़।
तहलका 24×7 
            जिला अस्पताल के मुख्य गेट पर मंगलवार को दिन में लगभग डेढ़ बजे उस समय अफरा-तफरी मच गई जब फल का ठेला लगाने वाले दो युवक गुंडई पर उतर आए और ठेले के सामने बाइक खड़ा करने वाले एक युवक पर लाठियों से हमला कर लहुलुहान कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए दो नामजद अभियुक्तों में एक को गिरफ्तार भी कर लिया।
शहर कोतवाली अंतर्गत जिला अस्पताल गेट पर कई ठेला वाले अपनी-अपनी दुकान लगाते है। इसी में दो सगे भाई फल का ठेला लगाते है। इसी के बगल में एक छोला-बटूरा वाला भी अपना ठेला लगाता है। मंगलवार को दिन में लगभग डेढ़ बजे शहर कोतवाली के बद्दोपुर गांव निवासी मनीष सिंह (32) बाइक से छोला बटूरा खाने पहुंचा। वह अपनी बाइक फल के ठेले के सामने खड़ा कर दिया। जिसे लेकर फल ठेला लगाने वाले दुकानदार सगे भाईयों से उसकी कहा-सुनी हो गई। कुछ ही देर में मनबढ़ सगे भाई भड़क गए और पास रखे लाठी-डंडा लेकर मनीष सिंह पर हमला बोल दिया। इस दौरान आस-पास अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।फल कारोबारी दबंग भाईयों ने मनीष सिंह पर हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ कई लाठी मनीष को लगी और उसका सिर फट गया। जिससे वह लहुलुहान हो गया। इसके बाद हमलावर सगे भाई मौके से भाग गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर बलरामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मनीष को अस्पताल भेज कर मरहम पट्टी कराने के साथ ही तहरीर लेकर दोनों सगे भाईयों आदित्य सोनकर व मन्नू सोनकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एक आरोपी आदित्य उर्फ राजा सोनकर को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37427145
Total Visitors
722
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This