35.1 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

थाने में नायब तहसीलदार ने बीजेपी नेता को मारा थप्पड़

थाने में नायब तहसीलदार ने बीजेपी नेता को मारा थप्पड़

हरदोई।
तहलका 24×7
जिले में जमीन की नाप को लेकर बीजेपी के मंडल अध्यक्ष और लेखपाल के बीच विवाद हो गया। इसके बाद लेखपाल बीजेपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचा। लेखपाल की पैरवी के लिए नायब तहसीलदार भी मौजूद थे। यही एसएचओ के सामने बीजेपी के मंडल अध्यक्ष को नायब तहसीलदार ने थप्पड़ मार दिया। इसकी जानकारी मिलते ही पार्टी के नेताओं ने थाने पर धरना शुरू कर दिया।

दरअसल, बीजेपी के मंडल अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह तोमर ने अपनी जमीन पर लगे कुछ पेड़ काटने की शिकायत की थी। उसी की जांच करने पहुंचे लेखपाल रामानुज मिश्रा और बीजेपी नेता के बीच विवाद हो गया। इसके बाद लेखपाल ने नायब तहसीलदार यशवंत सिंह को जानकारी दी। इस पर वो अपने साथ कुछ लेखपाल के साथ थाने पहुंचे और बीजेपी नेता व उनके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसी दौरान थाने पहुंचे मंडल अध्य्क्ष धीरेंद्र सिंह तोमर से नायब तहसीलदार ने एसएचओ के सामने मारपीट कर दी। उसके बाद बबाल बढ़ गया और बीजेपी के स्थानीय नेता, कार्यकर्ता थाने में एकत्र हो गए और धरना शुरू कर दिया। इसके बाद जिले के नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा, महामंत्री अजीत सिंह बब्बन और संदीप सिंह रात में ही पुलिस थाने पहुंच गए।मामले में प्रभारी मंत्री के हस्तक्षेप के बाद अतरौली थाने के प्रभारी राजदेव मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया गया।

इस मामले पर बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह तोमर की तहरीर पर नायब तहसीलदार यशवंत, लेखपाल रामानुज सहित 25 अज्ञात लेखपालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया कि खेत में नाप के लिए राजस्व विभाग के कर्मचारी गए थे। जहां दो पक्षों में कहासुनी और मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बीजेपी मंडल के अध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह मंडल का कहना है कि राजस्व विभाग के अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके खेत में लगे यूकेलिप्टस के पेड़ पड़ोसी ने काट लिए। इस मामले की जांच के लिए गुरुवार को लेखपाल रामानुज मिश्रा अतरौली पहुंचे थे। रामानुज के मुताबिक धीरेंद्र सिंह तोमर ने उन्हें अपनी दुकान पर बुलाया और वहां जमकर अभद्रता की। इस पर उन्होंने अतरौली थाने पहुंचकर मामले की एफआईआर दर्ज करा दी और नायब तहसीलदार यशवंत कुमार को घटना की जानकारी दी। इस सूचना पर यशवंत कुमार बड़ी संख्या में लेखपालों के साथ अतरौली थाने पहुंच गए। अतरौली थाने में लेखपाल के खिलाफ शिकायत करने धीरेंद्र सिंह तोमर भी पहुंचे थे। धीरेंद्र का आरोप है नायब तहसीलदार ने थाना परिसर में ही उसके तमाचा मार दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37397024
Total Visitors
417
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल श्योपुर।  तहलका 24x7                 ...

More Articles Like This