36.7 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

दरोगा ने किया खाकी को दागदार, गबन के 44 लाख बरामद

दरोगा ने किया खाकी को दागदार, गबन के 44 लाख बरामद

गोरखपुर।  
विशेष संवाददाता 
तहलका 24×7 
                खाकी के दामन पर एक बार फिर दाग लगा है। गोरखपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के बेनीगंज चौकी प्रभारी आलोक सिंह समेत दो आरोपियों के लाखों का गबन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी चौकी प्रभारी के पास से 44 लाख नगदी बरामद की गई है। मामले में एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि पीड़ित नवीन श्रीवास्तव की तहरीर पर कोतवाली थाने चौकी इंचार्ज आलोक सिंह और उसके साथी प्रिंस श्रीवास्तव समेत तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया।
एसएसपी ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद जब एसपी सिटी से इसकी जांच कराई गई तो घटना सही निकली।गौरतलब है कि बीते तीन अप्रैल को चेकिंग के दौरान कोतवाली थाना की बेनीगंज पुलिस ने एक व्यापारी के पास 50 लाख रुपए बरामद किए थे। चौकी इंचार्ज आलोक सिंह ने सारे रुपये अपने पास रख लिए।
बताया जा रहा है कि रुपये लेकर नौतनवां जा रहे व्यापारी के पास 85 लाख रुपए मिले थे। चेकिंग के दौरान पुलिसवालों ने उसमें से 50 लाख रख लिए और 35 लाख व्यापारी के पास छोड़ दिए। व्यापारी ने बाकी पैसे मांगे तो एनकाउंटर करने की धमकी देकर भगा दिया। मामले की जानकारी होने पर एसएसपी ने पूरे प्रकरण की जांच एसपी सिटी को दी थी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37433759
Total Visitors
363
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This