32.1 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत तीन घायल

दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत तीन घायल

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर।
दीपक श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
             स्थानीय थाना क्षेत्र के जौनपुर रायबरेली हाइवे पर बीती रात करीब एक बजे दो ट्रकों की आमने सामने हुई टक्कर में एक की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।
जौनपुर से प्रतापगढ़ की तरफ चावल लादकर जा रही ट्रक जैसे ही रायबरेली जौनपुर नेशनल हाईवे पर नौवाड़ाडी गांव के पास पहुंची भुसावल से केला लादकर जौनपुर की तरफ जा रही डीसीएम ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम ट्रक नीचे खाई में जाकर पलट गई। उसमें लदा केला भी बाहर जाकर तितर बितर हो गए। इन दोनो ट्रकों के चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में घायल खलासी ग्राम मोहतरिम थाना आदर्श नगर जिला अयोध्या निवासी प्रशांत पांडेय (21) की मौत हो गई। जबकि डीसीएम चालक दीपक निवासी आदर्श नगर अयोध्या (25) की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रक चालक  बरिया कला थाना मौजगंज जिला रीवा निवासी अमित जायसवाल (22) व उसी थाना क्षेत्र के निवासी सुभाष जायसवाल (23) वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना के बाद अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष संजय वर्मा ने बताया कि दो ट्रकों की टक्कर हुई जिसमें एक की मौत हो गई है जबकि तीन घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37433022
Total Visitors
306
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This