35.6 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

धनंजय की दो दशक की राजनीतिक विरासत के लिए परीक्षा में उतरी हैं श्रीकला

धनंजय की दो दशक की राजनीतिक विरासत के लिए परीक्षा में उतरी हैं श्रीकला

# क्षेत्र की सभी विधानसभा के हर गांव में श्रीकला धनंजय ने बिछाया सड़कों, नालियों का जाल

# 24 घण्टे की उपलब्धता देख कर दूसरे प्रतिनिधियों से तुलना करें, अफवाहों से दूर रहें : श्रीकला

जौनपुर।
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
              बसपा प्रत्याशी व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह ने जौनपुर सदर विधान सभा के मतापुर, कचगांव, जगदीश पट्टी समेत दर्जनों मोहल्लों, गांवों, कस्बों में रविवार को सघन जन सम्पर्क किया। इस दौरान उन्होंने बड़ों को प्रणाम, छोटों को आशीर्वाद और युवतियों को गले लगाकर सेल्फी भी खिंचवाई। उन्होंने कई नुक्कड़ सभाओं में कहा कि मेरे लिए परीक्षा की घड़ी है।
गत दो दशक यानी 2002 से 22 साल में आपके धनंजय भैया ने जो सेवा की है और इसी में आपकी बहू, बेटी श्रीकला ने बीते तीन साल में जिला पंचायत के जरिये जो सड़क, नाली का काम कराया है, वह सर्व विदित है। इन्हीं काम और सेवा को ध्यान में रख कर आप मुझे परीक्षा में सफल बनाएं। कहा हम दम्पति ही ऐसे प्रतिनिधियों में शुमार हैं जिनमें आप सब एक को चुनेंगे और दो पाएंगे।
हमारा 24 घण्टे केवल आपके लिए है। मेरे विपक्ष में जो अन्य प्रतिनिधि हैं वह आपको चुनाव बाद दिन में भी टार्च लेकर खोजे नहीं मिलेंगे। अब निर्णय आपके हाथ में है।श्रीकला सिंह ने कहा कि इस चुनावी परीक्षा में हमने दो दशक की सेवा और वर्तमान के तीन साल के कार्य का प्रैक्टिकल भी आपके सामने प्रस्तुत कर दिया है। बाकी प्रतियोगियों के कार्य और उनकी उपलब्धता से तुलना करके आपको फैसला लेना है। हम आपके आगे नतमस्तक हैं।
# हम आपके पास मैहर देवी की गली में रहीला : श्रीकला
सदर विधान सभा के हुसेनाबाद पक्का पोखरा, मातापुर में जन सम्पर्क के दौरान श्रीकला धनंजय सिंह ने एक बुजुर्ग महिला द्वारा पता पूछने पर भोजपुरी में कहा “माई हम आपके बगलै मैहर देवी धाम के गली में रहीला, आप जब बोलाइब हम पांच मिनट में हाजिर मिलबै। वृद्धा से आशीर्वाद लेकर श्रीकला ज्योंहि मुड़ी तो सामने दर्जनों युवतियों की भीड़ सेल्फी का आग्रह करती मिली।
फिर क्या था श्रीकला उनके बीच बैठकर विजेता का सिम्बोलिक वी को उंगलियों से बनाया तो कैमरों के साथ मोबाइल के फ्लैश भी चमकने लगे।रविवार को छुट्टी के चलते हर मोहल्ले में युवतियों का हुजूम उन्हें मिलता गया और सेल्फी ऐसे बनती रहीं जैसे वालीवुड की अदाकारा उन युवतियों को मिल गई हो। इस तरह श्रीकला का क्रेज युवतियों में छाया रहा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37418407
Total Visitors
424
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This