42.8 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

धनंजय के स्वागत में जुटी भारी भीड़, कई स्थानों पर समर्थकों ने काफिला रोका

धनंजय के स्वागत में जुटी भारी भीड़, कई स्थानों पर समर्थकों ने काफिला रोका 

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
             बरेली सेंट्रल जेल से रिहाई के बाद गुरुवार को नगर में पहुंचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह का बसपा कार्यकर्ताओं और धनंजय समर्थकों ने जमकर स्वागत किया। भारी भीड़ देख पूर्व सांसद ने समर्थकों को चुनाव आचार संहिता का पालन करने की भी अपील की।
लखनऊ से निकले पूर्व सांसद धनंजय सिंह गुरुवार को बिजेथुआ महावीर धाम पहुंचकर हनुमान जी का दर्शन करने के बाद जौनपुर जाते समय शाहगंज पहुंचे थे। धनंजय के नगर में आने की जानकारी पर भारी संख्या में उनके समर्थक और बसपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी की चुनाव कार्यालय के समीप योगीनाथ तिराहे पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई।
दोपहर डेढ़ बजे तिराहे पर उनका काफिला पहुंचते ही समर्थक एक झलक पाने को बेताब दिखे। भारी भीड़ को देखते हुए पूर्व सांसद धनंजय सिंह गाड़ी पर ही खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ गए।एराकियाना चौराहे पर एजाज अली के नेतृत्व में लोगों ने उनका स्वागत किया।
यहीं पेट्रोल पंप के पास विद्यालय प्रबंधक रईस खान ने नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में काफिला रोककर पूर्व सांसद का माल्यार्पण कर स्वागत किया।इस मौके पर बसपा नेता शाहनवाज अहमद, अनिल गौतम, विपुल सिंह, संतोष सिंह, सियाराम अग्रहरि, राकेश श्रीवास्तव, आशुतोष सिंह, अखिलेश सिंह, मो. शाहिद, सरफराज अहमद, साबिर अली समेत भारी संख्या में लोग रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37401085
Total Visitors
619
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव 

वैदेही समिति ने मनाया सीता नवमी महोत्सव  शाहगंज, जौनपुर। सौरभ आर्य  तहलका 24x7              सीता नवमी महोत्सव धूमधाम...

More Articles Like This