42.8 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर तीन छात्राओं से 15 लाख की ठगी

नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर तीन छात्राओं से 15 लाख की ठगी

लखनऊ।
तहलका 24×7
             स्वास्थ्य विभाग में नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर तीन छात्राओं से 15 लाख ठगने का केस गुडंबा थाने में देवर-भाभी पर दर्ज किया गया है। आरोपी युवक व उसकी भाभी ने खुद को ग्राम विकास अधिकारी बताकर फंसाया। रुपये लेकर तीनों को फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया था। रुपये वापस मांगने पर आरोपियों ने पीड़ित छात्राओं को
धमकी भी दी थी।
गोरखपुर निवासी नव्या यादव गुडंबा के जानकीपुरम सेक्टर-एच में किराये पर रहती हैं। नव्या के साथ ही बांदा निवासी सरिता पटेल और बस्ती निवासी आस्था वर्मा भी रहती हैं। तीनों नर्सिंग की पढ़ाई कर रही हैं। नव्या के मुताबिक, कुछ माह पहले साथ की सौम्या से अंबेडकरनगर के अमितोष उपाध्याय का नंबर मिला। अमितोष ने बताया कि वह एक कंपनी चलाते हैं और उनकी भाभी मांडवी उपाध्याय ग्राम विकास अधिकारी हैं।
तीनों छात्राओं ने संपर्क किया तो अमितोष और मांडवी ने स्टाफ नर्स की नौकरी दिलाने का आश्वासन देकर प्रति शख्स पांच लाख की मांग की। 15 लाख लेने के बाद आरोपियों ने बरेली में नियुक्ति का ज्वॉइनिंग लेटर दिया। पीड़ित छात्राएं बरेली पहुंची तो पता चला कि नियुक्ति पत्र जाली है। ठगी का शिकार छात्राओं ने शनिवार को अमितोष और मांडवी के खिलाफ गुडंबा थाने में केस दर्ज कराया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37411327
Total Visitors
388
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               ...

More Articles Like This