44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

पीडीए की बात करने वाले परिवारवादी

पीडीए की बात करने वाले परिवारवादी

# विकास कार्यों को मिलेगी नई उंचाई, नया मुकाम

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
          पीडीए की बात करने वाले परिवारवादी हैं। समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का काम भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। लोकसभा जौनपुर क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह चुनाव जीतने पर औधोगिक विकास को नई गति और ऊंचाई मिलेगी।
उक्त बातें मंगलवार को स्थानीय नगर के सुल्तानपुर मार्ग स्थित एक लान में शाहगंज विधानसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कही। उन्होंने कहा की कृपा शंकर सिंह का सियासी अनुभव व संबंधों का लाभ जौनपुर को मिलेगा। केंद्र सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ मिलेगा। आज 10 वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं, आजादी के बाद से नहीं हुआ था।
कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि जौनपुर से सांसद रहे श्याम सिंह यादव विकास कार्य करना तो दूर की बात क्षेत्र में दिखाई भी नहीं पड़े। जौनपुर से सांसद पद के प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह ने लोगों के सम्मुख अपनी बात को रखते हुए कहा कि विकास कार्यों के लिए सतत् प्रयत्नशील रहूंगा और जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने का काम करूंगा। क्षेत्रीय विधायक रमेश सिंह व बदलापुर से विधायक रमेश मिश्रा ने केंद्र व राज्य सरकार के विकास कार्यों का जिक्र किया।
कार्यक्रम के अंत में जिला अध्यक्ष ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया। संचालन महामंत्री सुशील तिवारी ने किया।
आयोजन में प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह, सुशील मिश्रा, बेचन सिंह, सुनील अग्रहरि, प्रदीप जायसवाल, राजमती सरोज, संदीप जायसवाल, गीता जायसवाल, चिंता हरण शर्मा, विजय लक्ष्मी गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37426592
Total Visitors
822
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This