44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

पुलिस मुठभेड़ में अंतर्जनपदी लुटेरा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली 

पुलिस मुठभेड़ में अंतर्जनपदी लुटेरा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
             मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर व बदलापुर पुलिस की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ में एक अंतर्जनपदीय लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। इसके कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर, दो जिन्दा कारतूस व चार खोखा कारतूस के अलावा छह हजार रुपये नगद, एक मोबाइल, पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया है। कार्रवाई के दौरान चार बदमाश मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान में पुलिस चौकी सतहरिया के पास मुगराबादशाह पुर पुलिस टीम द्वारा रात्रि गश्त वांछित अभियुक्तों की तलाश व चेकिंग की जा रही थी।जहां प्रभारी निरीक्षक थाना बदलापुर व थानाध्यक्ष मछली शहर मय हमराह आ गए। इस बीच मुखबिर ने सूचना दिया कि दो बाइक से पांच की संख्या में बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए फतनपुर बाजार से निकले हैं। जो पवारा होते हुए मछली शहर की तरफ जाने वाले हैं। सूचना पर सभी पुलिस टीम मधुपुर से बीकासराय जाने वाले मार्ग के पास पहुंचकर बदमाशों का इंतजार करने लगी।
थोड़ी देर बाद दो मोटरसाइकिल आती दिखाई दी, जिसे पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास करने पर बदमाशों द्वारा पुलिस के ऊपर फायर किया जाने लगा। उनके द्वारा चलाई गयी एक गोली थानाध्यक्ष मछलीशहर के बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी, एक गोली थानाध्यक्ष मुगराबादशापुर के दाहिने कान के पास से सनसनाती हुई निकली। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिसके चलते उसकी बाइक फिसलकर गिर गयी। पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर बाकी चार बदमाश भागने में सफल हो गए। पकड़े गये बदमाश की पहचान प्रभाकर सिंह उर्फ आशू पुत्र अनिल सिंह निवासी चमरुपुर नन्दवत थाना फूलपुर जनपद प्रयागराज के रुप में हुई। जिसपर कई जनपद के विभिन्न थानों पर हत्या के प्रयास, चोरी, लूट आदि मामलों के 15 मुकदमें दर्ज हैं। घायल बदमाश को इलाज के लिए पीएचसी मुंगराबादशाहपुर भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37429072
Total Visitors
517
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This