35.1 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

प्रयागराज : मां की हत्याकर सूटकेस में शव भरकर संगम पहुंचा बेटा 

प्रयागराज : मां की हत्याकर सूटकेस में शव भरकर संगम पहुंचा बेटा 

# शव को ठिकाने लगाने से पहले ही पुलिस ने बेटे को दबोचा

प्रयागराज।
तहलका 24×7 
                जनपद से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने बेरहमी से अपनी मां की हत्या कर शव को सूटकेस में भर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी मां के शव को गंगा में प्रवाहित करना चाहता था लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका। शव को ठिकाने लगाने से ही पहले ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस उपायुक्त (नगर) दीपक भूकर ने बताया कि शुक्रवार सुबह जब दारागंज थाने की पुलिस संगम क्षेत्र में गश्त कर रही थी तो उन्हें सूटकेस लिए एक संदिग्ध व्यक्ति दिखा और पूछताछ में उसने अपना नाम हिमांशु बताया, जो बिहार के गोपालगंज का मूल निवासी है। उन्होंने बताया कि सूटकेस की जांच करने पर एक महिला का शव मिला। भूकर ने बताया कि इस बारे में सख्ती से पूछताछ करने पर हिमांशु ने बताया कि वह उसकी मां प्रतिमा देवी (42) का शव है।
पुलिस उपायुक्त ने बताया, हिमांशु हरियाणा के हिसार जिले के आर्य नगर में अपनी मां के साथ रहता था और उसकी मां एक मिल में काम करती थी। उसने मां से पांच हजार रुपये मांगे थे, लेकिन पैसे नहीं देने पर उसने 13 दिसंबर को अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी।उन्होंने कहा, हिमांशु उसी दिन शाम को शव को सूटकेस में भरकर ट्रेन से प्रयागराज आ गया और संगम क्षेत्र में शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था। मामले में भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। भूकर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हरियाणा पुलिस को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37397432
Total Visitors
407
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल श्योपुर।  तहलका 24x7                 ...

More Articles Like This