35.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

बगैर परमिशन के खोदी जा रही थी सड़क, जेई ने रोका

बगैर परमिशन के खोदी जा रही थी सड़क, जेई ने रोका

जौनपुर।
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7 
           हर घर जल योजना के तहत जल मिशन द्वारा गांवों में पानी की पाइपलाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि संस्था द्वारा पक्की सड़क को जेसीबी से खोदकर पाइप डाली जा रही है। इससे आवागमन बाधित हो रहा है। शुक्रवार को हाई-वे से निकामुद्दीनपुर जाने वाली सड़क को खोदा जा रहा था, जिसे ग्रामीणों की शिकायत पर जेई पीडब्लूडी ने रोक दिया।
निकामुद्दीनपुर और पहाड़पुर गांव में हर घर जल योजना के तहत शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए पाइपलाइन बिछाने का कार्य जल मिशन द्वारा किया जा रहा है। उक्त पक्की सड़क को लगभग एक मीटर चौड़ाई में जेसीबी से खोदा जा रहा था। इसी रोड पर सेंट जोसेफ स्कूल है और कई गांवों का आवागमन भी होता है। मार्ग को क्षतिग्रस्त करने की सूचना लोक निर्माण विभाग को ग्रामीणों ने दी। जेई आकांक्षा गुप्ता मौके पर पहुंची और उन्होंने बिना अनुमति लिए किए जा रहे कार्य को रोक दिया है। जेई आकांक्षा गुप्ता ने बताया कि अभी अप्रैल माह में ही उक्त मार्ग की मरम्मत हुई है। इसे बिना अनुमति लिए खोदकर क्षतिग्रस्त किया जा रहा है। इस संबंध में नोटिस जारी किया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37422881
Total Visitors
513
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This