31.7 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

बसंती देवी आईटीआई में आयोजित हुआ रोजगार मेला

बसंती देवी आईटीआई में आयोजित हुआ रोजगार मेला

शाहगंज, जौनपुर।
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7 
            नगर स्थित बसंती देवी आईटीआई में सुजुकी मोटर्स गुजरात द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा करीब 110 अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा कराई गई। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का फाइनल चयन 26 अक्टूबर को साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।
गुजरात से आए कंपनी के प्रतिनिधि प्रशांत गोस्वामी  ने बताया कि चयनित छात्रों का समायोजन सुजुकी मोटर्स के गुजरात स्थिति प्लांट में किया जाएगा। जिनका कुल वेतन 21500/ रहेगा। चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी की समस्त सुविधाएं जैसे कैंटीन, हॉस्टल, पीएफ, यूनिफॉर्म, ट्रांसपोर्टेशन आदि प्रदान की जाएगी। रोजगार मेला में जौनपुर, आजमगढ़, अकबरपुर, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़ आदि जिलों के अभ्यर्थी शामिल हुए।प्रबंधक डॉ राजकुमार मिश्र ने परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
निदेशक दिवाकर मिश्र ने संस्थान में रोजगार का अवसर प्रदान करने के लिए कंपनी के प्रतिनिधि श्री गोस्वामी को धन्यवाद दिया। ज्ञाना इंटरनेशनल प्ले स्कूल शाहगंज की प्रधानाचार्य डॉ अनामिका मिश्रा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन विकास जायसवाल द्वारा किया गया। रोजगार मेला को सफल बनाने में संस्थान के स्टाफ इश्नारायण मिश्र, सुनील तिवारी, सुरेंद्र प्रजापति, राजेश यादव, नरसिंह तिवारी, शुभम सिंह, रतन भंडारी आदि का प्रमुख योगदान रहा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37458566
Total Visitors
516
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी नई दिल्ली।  तहलका 24x7       ...

More Articles Like This