44 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

भदोही : हेड कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड 

भदोही : हेड कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड 

भदोही। 
तहलका 24×7
                     जिले में तैनात एक हेड कॉन्स्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आनन-फानन में उसे एसपी ने सस्पेंड कर दिया। वायरल वीडियो में आरोपी कॉन्स्टेबल एक महिला से अश्लील हरकत करता दिखाई दे रहा है। वो वीडियो कॉल पर महिला से बात कर रहा था, जिसकी क्लिप सामने आने के बाद उस पर कार्रवाई हुई है।
जानकारी के मुताबिक, आरोपी कॉन्स्टेबल का नाम श्याम सुंदर यादव है। वो शहर कोतवाली में तैनात था। उसका अश्लील वीडियो चैट वायरल होने के बाद एसपी ने तत्काल एक्शन लिया। सस्पेंड करने के साथ ही मामले की जांच एडिशनल एसपी को सौंप दी है।
वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कॉन्स्टेबल वर्दी में एक महिला से वीडियो कॉलिंग पर अश्लील हरकत कर रहा है। वीडियो में वो नेकेड हालात में नजर आ रहा है. हालांकि, अभी ये नहीं पता चला कि कॉन्स्टेबल का महिला से क्या रिश्ता है, फिलहाल, जांच जारी है।
मामले को लेकर भदोही पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रकरण का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा उक्त मुख्य आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विस्तृत जांच हेतु अपर पुलिस अधीक्षक भदोही को निर्देशित किया गया है। जांचोपरांत आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।
एसपी डॉक्टर मीनाक्षी कात्यायन ने कहा कि एक महिला से वीडियो कॉल पर अश्लील बातचीत एवं हरकत करने का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित कर मामले की विभागीय जांच का आदेश दिया गया है। वीडियो करीब हफ्ते भर पुराना है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37426747
Total Visitors
835
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे

9 श्रद्धालु जिंदा जले, 24 से ज्यादा झुलसे # वृंदावन से पंजाब जा रही चलती बस में अचानक लगी आग नूंह,...

More Articles Like This