32.1 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

महीनों से विवाहिता को ब्लैकमेल कर रहा शामली का युवक

महीनों से विवाहिता को ब्लैकमेल कर रहा शामली का युवक

# फांसने के लिए पहले परिवार से जुड़ा फिर कथित बहन से बात कराकर जीता भरोसा

# ब्यूटी पार्लर खुलवाने के नाम पर ऐंठ लिया 40 हजार, पीड़ित परिवार ने खेतासराय थाना व एसपी को भेजी शिकायत

जौनपुर। 
कैलाश सिंह 
तहलका 24×7 
            देशभर में महिलाओं की सुरक्षा के लिए जहां मोदी सरकार कटिबद्ध है, वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो प्रदेश के हर जिले में सख्ती की हिदायत दी है। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर ब्लैकमेलरों का दुस्साहस कम नहीं हो रहा। वे भोली भाली महिला या पुरुष को निशाना बनाते रहते हैं।
एक घटना में जौनपुर के शाहगंज तहसील के खेतासराय थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता को ब्यूटी पार्लर खोलने में मददगार बनकर उन्नाव के शामली का युवक समूचे परिवार को ब्लैकमेल करने लगा है। बात केवल पैसे के लेन देन की रहती तो बात समान्य होती, लेकिन उसने तो आनलाइन पैसे लेते समय वीडियो काल पर युवती से बात की और खुद युवती की तस्वीर व बात रिकार्ड कर और पैसे की डिमांड शुरू कर दी। युवती से पहले बताया था कि कास्मेटिक सामान सस्ते दर पर देगा। इसी लालच में युवती और उसके पति ने पैसे दिये तो उसने युवती की फोटो को अश्लील बनाकर धमकी देनी शुरू कर दी। यह क्रम पिछले चार माह से अधिक दिनों से चल रहा। युवती और उसके पति गुजरात के एक इलाके में रहते व नौकरी करते हैं।
दम्पति राहुल राठौर नामक ब्लैकमेलर के सम्पर्क में सोशल मीडिया के फेसबुक, इंस्टा आदि से आया था। ब्लैकमेलर अब इस हद तक आ गया की सोशल मीडिया पर युवती की फोटो लगाकर उसकी देह की बोली लगाने लगा है। गुजरात और जौनपुर के लिए अलग दाम तक लगा दिया है। इस वीडियो को युवती के श्वसुर, देवर और मां-बाप के अलावा भाई के पास भेजकर गाली भरे मेसेज भेज रहा है।
ब्लैकमेलर की हरकत से तंग आकर परिवार के लोगों ने इसी दो मार्च को थाना खेता सराय में जाकर और आठ मार्च को एसपी जौनपुर को आनलाइन शिकायत दर्ज कराई। शीघ्र ही एसपी से मिलने परिवार पहुंचेगा क्योंकि ब्लैकमेलर की धमकी जानलेवा साबित होने की स्थिति में आ गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37432689
Total Visitors
276
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This