37.1 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दो फरार

मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दो फरार

# पुलिस का दावा: स्वर्ण व्यवसायी के घर लूट में शामिल था बदमाश

# पीड़ित को पुलिस की कहानी पर नहीं है भरोसा, महिला ने कहा तीनों को पहचानती हूं

शाहगंज, जौनपुर। 
एम. ई. खान 
तहलका 24×7 
            स्थानीय पुलिस ने खेतासराय और सरपतहां थाने की पुलिस टीम के साथ क्षेत्र के भरौली गांव मुठभेड़ के दौरान स्वर्ण व्यवसायी के घर हुई लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। जबकि पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस के दावे पर कई सवाल खड़े कर दिए। कहा बदमाश के पास से बरामद हुए लूट के सामान की पहचान तक नहीं करायी गयी।
पुलिस के अनुसार बीती रात सर्किल के तीन थानों की पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए गश्त पर थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने भरौली गांव स्थित पुलिया पर घेरेबंदी की। कुछ समय बाद जमदानीपुर, दीदारगंज मार्ग से शाहगंज की तरफ एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति आते दिखे। जिसे रोकने का इशारा करने पर बदमाश भागने लगे, पीछा करने पर एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया। आत्म रक्षा में पुलिस की ओर से चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी। जिसे गिरफतार किया गया। दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।
पकड़े गए बदमाश की पहचान संत प्रसाद लोना उर्फ करिया पुत्र हरिहर निवासी मोलनापुर थाना अहरौला जनपद आजमगढ़ के रुप में हुई। जो 25 हजार रुपये का इनामी है। पुलिस का दावा है कि बदमाश बीते बुधवार को पुराना चौक मोहल्ला निवासी स्वर्ण व्यवसायी महेन्द्र सेठ के घर उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम देने में शामिल रहा। जिसके पास से लूट का 15700 रुपया नगदी, 158 पीस सफेद धातु की बिछिया, घटना में इस्तेमाल की गई बाइक के अलावा तमंचा व कारतूस बरामद किया गया।
वहीं पीड़ित व्यवसायी महेन्द्र सेठ ने बताया कि पुलिस की कहानी समझ से परे है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों से पकड़े गए बदमाश का हुलिया बिल्कुल अलग है। बरामद किए गए सामान की पहचान तक पुलिस ने नहीं करायी। रविवार की दोपहर पुलिस के लोग दुकान पर आए थे और तीन जोड़ी बिछिया ले गए थे। व्यवसायी की पत्नी अंशू सोनी ने बताया कि पुलिस की कहानी से संतुष्ट नहीं हैं। जिस बदमाश की फोटो पुलिस ने दिखाया तीनों में वो शामिल नहीं था। पीड़िता ने कहा जिस तरह की घटना हुई है उसमें पुलिस को सही अपराधियों को पकड़ना चाहिए। जिससे पता चल सके कि हमारा दुश्मन कौन है। फ़िलहाल पीड़ित परिवार काफी भयभीत है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37431271
Total Visitors
556
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This