35.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

मुठभेड़ में पांच शातिर गो-वंश तस्कर गिरफ्तार, एक को लगी गोली

मुठभेड़ में पांच शातिर गो-वंश तस्कर गिरफ्तार, एक को लगी गोली

# आरोपितों में 25 हजार के इनामिया शहाबुद्दीन सहित दो आजमगढ़ के, एक भाग निकला

# खुटहन थाना क्षेत्र के मरहट नहर के पास हुआ रविवार की भोर में तड़तड़ाई गोलियां

# पिकअप से छह गो-वंश, दो तमंचे व कारतूस, पांच मोबाइल फोन व 7500 रुपये बरामद

खुटहन, जौनपुर। 
मुलायम सोनी 
तहलका 24×7
                खुटहन और खेतासराय थानों की पुलिस ने रविवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान अंतर्जनपदीय गो-वंश तस्कर गिरोह के पांच शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। एक पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। पकड़े गए तस्करों में आजमगढ़ का 25 हजार इनामिया शहाबुद्दीन भी है। गिरोह का एक सदस्य अंधेरे का लाभ लेकर भाग गया। तस्करों के पास से पिकअप, छह गो-वंश, दो तमंचा, तीन कारतूस, पांच मोबाइल फोन और नकद 7500 रुपये मिले हैं।
खुटहन थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह व खेतासराय थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव अपनी-अपनी टीम के साथ संयुक्त रूप से गश्त के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि गोसाईंपुर नहर पुलिया की तरफ से शातिर अंतर्जनपदीय गो-वंश तस्करों का गिरोह पिकअप वाहन में गो-वंश लादकर आ रहा है। टीम ने मरहट नहर के पास घेराबंदी कर ली। रविवार तड़के करीब 2.35 बजे बेहद तेज गति से संदिग्ध पिकअप आता दिखा। रुकने का संकेत देने पर उसमें सवार तस्करों ने पुलिस टीम फायरिंग शुरू कर दी।
आत्मरक्षार्थ पुलिस गोली का जवाब गोली से देने लगी। तस्कर वाहन से उतरकर गोलियां चलाते हुए खेत की तरफ भागने लगे। पैर में गोली लगने से एक तस्कर घायल होकर गिर पड़ा। चार को पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया जबकि एक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। घायल बदमाश सरफराज उर्फ बबलू शाहगंज के अशरफपुर उसरहटा का निवासी है। गिरफ्तार अन्य आरोपितों में आजमगढ़ के रानी की सराय का 25 हजार का इनामी शहाबुद्दीन, सबील, खुटहन के सेठुआपारा का मोहम्मद कासिफ उर्फ सोनू और हरि का पूरा का इसरार उर्फ चुन्नू है। घायल सरफराज उर्फ बबलू को सीएचसी करंजाकला से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया।
सीओ शाहगंज शुभम तोदी ने बताया कि सरफराज उर्फ बबलू के विरुद्ध शाहगंज व खुटहन में गैंगस्टर, गोवध व आर्म्स एक्ट के पांच और शहाबुद्दीन के विरुद्ध दो मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली टीम में एसआई सकलदीप सिंह, राम भवन यादव, सर्वजीत यादव, राजित राम यादव, हेड कांस्टेबल अखिलेश यादव, दिनेश यादव, कांस्टेबल ओम प्रकाश यादव, वींरेंद्र यादव, श्रीपाल निषाद, संदीप यादव, संदीप सिंह भी रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37421642
Total Visitors
454
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This