35.1 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

युवक ने किया मां-बाप और बहन पर कातिलाना हमला

युवक ने किया मां-बाप और बहन पर कातिलाना हमला

# मां और बहन की मौत, पिता गम्भीर रूप से घायल

प्रयागराज।
तहलका 24×7 
                    जिले के करेली इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी मां और बहन की हत्या कर दी और अपने पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद आरिफ नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना बुधवार शाम की है। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय अनीसा बेगम और उनकी 33 वर्षीय बेटी निखत जहां के रूप में की गई। घायल पिता मोहम्मद कादिर (70) एक सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी हैं। उन्हें इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) श्वेताभ पांडे सहित 4 पुलिसकर्मियों को भी मामूली चोटें आईं, जब पुलिस टीम ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने कथित तौर पर उन पर एसिड से भरी बोतलें फेंक दीं। इस दौरान आरोपी ने घर के एक हिस्से में भी आग लगा दी और आरोपी को पकड़ने के लिए घर में प्रवेश सुनिश्चित करने के लिए अग्निशमन विभाग के कर्मियों के साथ-साथ पुलिसकर्मियों को आंसू गैस, दंगा-रोधी बंदूक और पानी के दबाव पाइप का उपयोग करना पड़ा। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक कुल्हाड़ी और दो चाकू सहित 3 हथियार भी जब्त कर लिए हैं।
एसीपी पांडे ने कहा कि आरिफ का अपने परिवार के सदस्यों के साथ विवाद हुआ था। उसने अपने माता-पिता और बहन पर हमला किया। जैसे ही आरिफ के बड़े भाई सहित परिवार के अन्य सदस्य घर के दूसरे हिस्से की ओर भागे, तो उसने उन्हें जान से मारने के इरादे से अपने माता-पिता और बहन को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि आरिफ ने अपराध करने से पहले ही अपनी पत्नी और बच्चों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया था। उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी।
इस बीच, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) दीपक भुकर ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी ने पारिवारिक विवाद के बाद अपने परिवार के सदस्यों को खत्म करने की साजिश रची थी। डीसीपी ने कहा कि घर में प्रवेश सुनिश्चित करने के बाद, पुलिस ने पाया कि आरोपी ने अपने परिवार के साथ हिसाब बराबर करने के इरादे से घर के अंदर एसिड से भरी कई बोतलें, दो से तीन चाकू और एक कुल्हाड़ी रखी थी। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों और फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ वरिष्ठ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपी को घर से बाहर निकालने में कामयाब रहे। पुलिस ने घर से दो नाबालिगों को भी बचाया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37397421
Total Visitors
408
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल श्योपुर।  तहलका 24x7                 ...

More Articles Like This