44 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

रात है तेल नहीं मिलेगा… कहते हुए सेल्समैन ने कारोबारी को मारी गोली

रात है तेल नहीं मिलेगा… कहते हुए सेल्समैन ने कारोबारी को मारी गोली

बरेली/लखनऊ।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                 केसरपुर के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर रविवार देर रात करीब 11 बजे तेल डालने को लेकर हुए विवाद में पंप के सेल्समैन ने लखनऊ निवासी कारोबारी को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सेल्समैन फरार हो गया। कारोबारी अरविंद द्विवेदी (42) को सीएचसी ले जाया गया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लखनऊ के वसंत कुंज के निवासी अरविंद स्टीम प्लेसमेंट कंपनी चलाते हैं। रविवार देर रात वह मुरादाबाद से अपने दोस्त रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी विनीत श्रीवास्तव, कंपनी में कार्यरत शुभम वाजपेयी व हनी के साथ कार से लखनऊ लौट रहे थे। ये लोग दो कारों में सवार थे। शुभम ने बताया बरेली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर केसरपुर के पास पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवाने के लिए वह रुके।

यहां अरविंद ने सेल्समैन से तेल डालने के लिए कहा तो सेल्समैन ने रात के 11 बजे का समय बताते हुए तेल डालने से मना कर दिया। इसी बात पर सेल्समैन व अरविंद के बीच विवाद शुरू हो गया। तभी सेल्समैन ने बंदूक निकाल कर अरविंद के सीने में गोली मार दी। गोली अरविंद के सीने पर दाहिनी ओर लगी। गोली लगते ही वहां पर भगदड़ मच गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस अरविंद को अस्पताल ले गई। अरविंद द्विवेदी के दो बेटी एक बेटा है। उनकी पत्नी रीमा को घटना की सूचना दे दी गई है। सीओ गौरव सिंह ने बताया कि सेल्समैन की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37440261
Total Visitors
404
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

आशुतोष हत्याकांड : मुख्य आरोपी जमीरउद्दीन को कोतवाली लेकर पहुंची पुलिस

आशुतोष हत्याकांड : मुख्य आरोपी जमीरउद्दीन को कोतवाली लेकर पहुंची पुलिस # घटना के बाबत होगी पूछताछ,  # पुलिस को मिल...

More Articles Like This