37.1 C
Delhi
Tuesday, May 21, 2024

राम मंदिर के लॉकर से 14 मोबाइल व नकदी गायब

राम मंदिर के लॉकर से 14 मोबाइल व नकदी गायब

अयोध्या। 
तहलका 24×7 
                   श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के एक लॉकर से मोबाइल और नकदी चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। आंध्र प्रदेश प्रांत के निवासी श्रद्धालु की प्रदेश सरकार और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से गुहार के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।आंध्र प्रदेश के 140 श्रद्धालुओं का दल मार्च माह के अंतिम सप्ताह में धार्मिक पर्यटन के लिए निकला।
विशाखापत्तनम के दुर्गानगर अरिलोवा कॉलोनी निवासी गनेश्वरी का कहना है कि वह लोग 31 मार्च को अयोध्या पहुंचे। दूसरी पहर रामलला के दर्शन करने के लिए राममंदिर गए थे। दल में शमिल श्रद्धालुओं का 14 मोबाइल और कुछ रुपये दो बैग में रखकर साढ़े चार बजे जन्मभूमि के लॉकर नंबर 12 में जमा किए।दर्शन करने के बाद सभी लौटे और अपना बैग लेने पहुंचे तो सारा सामान गायब और लॉकर खाली मिला।
सीसीटीवी फुटेज खंगलवाया तो एक शख्स लॉकर नंबर 12 से उनके दोनों बैग निकालकर जाते दिखा। पीड़ित का कहना है कि दोनों बैग में कुल 11 स्मार्टफोन व तीन कीपैड फोन थे। राम जन्मभूमि थाने के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय का कहना है कि पीड़ित ने अपनी शिकायत ई-मेल से भेजी थी। अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है। सीसी टीवी रिकॉर्डिंग से मिले सुराग के आधार पर आरोपी की पहचान व गिरफ्तारी की कार्रवाई कराई जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37453614
Total Visitors
634
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी

सिख दंगा मामले में टाइटलर की ओर से आरोप तय करने पर दलीलें हुई पूरी नई दिल्ली।  तहलका 24x7       ...

More Articles Like This