40.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

लखनऊ : दो गुटों मे वर्चस्व को लेकर हुआ पथराव और फायरिंग

लखनऊ : दो गुटों मे वर्चस्व को लेकर हुआ पथराव और फायरिंग

# तीन लोगों को लगी गोली, मौके पर पुलिस बल तैनात

लखनऊ। 
विजय आनंद वर्मा 
तहलका 24×7 
              मड़ियांव के फैजुल्लागंज में मंगलवार शाम दो पक्षों में को लेकर मारपीट के बाद पथराव हो गया। चीख-पुकार सुनकर इलाके के लोग के जुट गये। एक पक्ष का युवक फायरिंग करते हुए भाग निकला। फायरिंग में छर्रे लगने से तीन युवक घायल हो गए। वहीं, फायरिंग और पथराव से इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दिया गया है।
एडीसीपी उत्तरी अभिजित आर शंकर के मुताबिक, मंगलवार शाम को फैजुल्लागंज नयापुरवा निवासी समर, अभिलाष, धीरज और अमन अपने साथियों के साथ खड़ा था। इसी दौरान पास ही रहने वाला करन अपने साथियों के साथ उधर से निकला। जिसको लेकर दोनों में गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू हुई हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों से पथराव होने लगा। चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों के एकत्र होने पर करन की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें अभिलाष झा के पीठ छर्रे लगने से झुलस गई। वहीं, धीरज यादव और अमन वर्मा के भी कुछ छर्रे लगे। तीनों को प्राथमिक उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, दूसरे पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

# दो साल पहले भी हुआ था विवाद, तीन टीमें दे रही दबिश 

एडीसीपी के मुताबिक, करन और समर के बीच पिछले दो साल से वर्चस्व को लेकर विवाद चला आ रहा है। जांच में सामने आया है कि जिसको लेकर ही आज समर और करन के आमने-सामने आने पर मारपीट हो गई। बीच-बचाव में अभिलाष के आने पर करन ने फायर कर दिया। जिससे उसकी पीठ में कई छर्रे लग गए। वहीं पास में खड़े धीरज और अमन जख्मी हो गए।
आरोपियों की तलाश में तीन टीमों को लगया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। मड़ियांव इंस्पेक्टर अनिल कुमार के मुताबिक 12 बोर के तमंचे से फायर की गई है। जिससे उसके छर्रे तीन लोगों को लगे थे। आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। वहीं क्षेत्र का माहौल देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर गश्त बढ़ा दी गई।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37430590
Total Visitors
679
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This