35.1 C
Delhi
Friday, May 17, 2024

लोमहर्षक हादसा ! स्कूल जाते चार मासूमों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा

लोमहर्षक हादसा ! स्कूल जाते चार मासूमों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा

# दो सगी बहनों समेत तीन मासूमों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर 

गोंडा/लखनऊ।
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7
                  गोंडा-लखनऊ मार्ग पर चौरी चौराहे के समीप मंगलवार सुबह गोंडा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने स्कूल जा रही तीन सगी बहनों समेत चार बच्चों को रौंद दिया। इससे दो सगी बहनों समेत तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद कार लेकर मौके से भगा चालक एक टिनशेड के नीचे कार खड़ी करके फरार हो गया। पुलिस ने कार बरामद कर लिया है। मामले में करनैलगंज कोतवाली में कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के सूबेदार पुरवा निवासी राम सागर शुक्ल ने बताया कि उनका बेटा सत्यम (10) और इसी गांव के रहने वाले विजय कुमार शुक्ल की तीन बेटियां शिवांजलि (10), शिवांशी (12) व तन्नू उर्फ तनवी (6) चौरी चौराहे के पास स्थित कंपोजिट विद्यालय में पढ़ती थी। सत्यम कक्षा 4, शिवांजलि व शिवांशी छठवीं और तन्नू उर्फ तनवी दूसरी कक्षा में थी।
मंगलवार सुबह करीब नौ बजे चारों बच्चे एकसाथ स्कूल जाने के लिए घर से निकले थे। चारों बच्चे एक-दूसरे का हाथ पकड़े पैदल स्कूल जा रहे थे। तभी गोंडा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने चारों बच्चों को पीछे से रौंद दिया। हादसे में सत्यम शुक्ल, शिवांजलि शुक्ला व उसकी बहन तन्नू उर्फ तनवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिवांशी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा होते ही आसपास के लोग दौड़े। मगर चालक कार समेत भाग गया।
हादसे की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज, सीओ मुन्ना उपाध्याय, कोतवाल सुधीर कुमार सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी रियाज अहमद व स्कूल की प्रधानाध्यापिका डॉ. मधुलिका पांडेय मौके पर पहुंचीं। घायल शिवांशी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार व एसपी आकाश तोमर ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल शिवांशी का हाल जाना। नगर कोतवाली पुलिस ने हादसा करने वाली कार को केशवपुर पहड़वा गांव से बरामद कर लिया है। सत्यम के पिता रामसागर शुक्ल ने करनैलगंज कोतवाली में कार चालक के खिलाफ लापरवाही से मौत समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है।
अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि पड़ताल में पता चला कि कार दिल्ली के रोहिणी इलाके के रहने वाले सत्तार अहमद की है। गाड़ी मालिक के जरिए चालक का पता लगाया जा रहा है। घटना के बाद जब आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गये तो पता चला कि हादसे के बाद चालक कार लेकर कटरा मार्ग की ओर भागा है। फुटेज से कार का नंबर भी मिल गया। इसके बाद पुलिस ने कार की तलाश शुरू की। इसी बीच कोतवाली नगर क्षेत्र के केशवपुर पहड़वा गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि उसके घर के बाहर बने टिनशेड में कोई सफेद रंग की कार खड़ी कर गया है। जिसका नंबर दिल्ली का है। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम के साथ पहुंची पुलिस ने कार से साक्ष्य एकत्र करने के बाद उसे कोतवाली ले आई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37396791
Total Visitors
403
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल

ट्रैक्टर ट्राली चंबल नहर में गिरी, चार की मौत, सात घायल श्योपुर।  तहलका 24x7                 ...

More Articles Like This