40.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

शादी का झांसा देकर प्रेमी ने किया गर्भवती, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

शादी का झांसा देकर प्रेमी ने किया गर्भवती, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

# प्रेमी द्वारा शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

# स्थानीय पुलिस ने कहा काल रिकार्ड की जांच के बाद होगी कारवाई

खेतासराय, जौनपुर।
अजीम सिद्दीकी 
तहलका 24×7 
             स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने आरोप लगाया है कि गर्भवती होने पर प्रेमी शादी से इनकार कर रहा है। मामला थाने पहुंचा, थाने से कोई कार्यवाही न होने पर शुक्रवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को लिखित प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने इसी थाना क्षेत्र के ही दूसरे गांव में अपनी बुआ के घर रह रही थी। आरोप है कि बुआ के पड़ोसी युवक से उसका प्रेम प्रपंच हो गया। इस बीच आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर  उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बंध बना लिया।
युवती के गर्भवती हो जाने के बाद प्रेमी ने अपना लड़का न होने की बात कह कर युवती से शादी करने से इनकार कर दिया और गर्भपात कराने के लिए दबाव बनाने लगा। शुक्रवार को मामला एसपी दरबार पहुंचा। जहां पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. अजय पाल शर्मा ने पीड़िता को न्याय का भरोसा दिलाया।
स्थानीय पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को बुलाया गया। दोनों पक्षों को सुनने के बाद थाना प्रभारी ने जांच के बाद कारवाई का भरोसा दिलाया। प्रभारी निरीक्षक दीपेंद्र सिंह ने कहा प्रकरण की जांच सीडीआर से की जारही है। दोषी पाए जाने पर आरोपी युवक कार्यवाही की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37430203
Total Visitors
635
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This