44 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

समाधान दिवस में पुलिस ने किया जेई को गिरफ़्तार 

समाधान दिवस में पुलिस ने किया जेई को गिरफ़्तार 

देवरिया।
तहलका 24×7 
           जिले में बिजली का कनेक्शन देने में लापरवाही पर डीएम ने जेई को पुलिस हिरासत में लेते हुए सीधे थाने भेज दिया। इस कार्रवाई से तमाम महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। डीएम ने ये कार्रवाई बरहज तहसील में समाधान दिवस के मौके पर एक पीड़ित की शिकायत पर की।
डीएम अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि तहसील दिवस के अवसर पर विद्युत कनेक्शन से संबंधित अनियमितता की शिकायत मिली। इसमें सबंधित जेई की बार-बार शिकायत आई। उनके द्वारा किया गया व्यवहार उचित नहीं था। हमने उनको पुलिस ऑब्जर्वेशन में रखा है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।गौरतलब है कि बरहज तहसील क्षेत्र के खोड़ा गांव के रहने वाले छेदीलाल यादव तहसील में ही अधिवक्ता हैं। उन्होंने 19 अगस्त को बिजली के कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन किया गया था।इसकी जानकारी जेई को भी दी थी। मगर, करीब एक महीना होने के बावजूद वेरिफिकेशन और कनेक्शन नहीं हुआ।
विद्युत विभाग के चक्कर काटने के बाद थक-हार कर अधिवक्ता शनिवार को तहसील में समाधान दिवस में पहुंचे। इसमें जिलाधिकारी द्वारा मामले की जांच कर कनेक्शन दिलाने की बात कही गई।पीड़ित ने बताया कि जेई ने कहा था कि एक सप्ताह में कोई मौके पर जांच के लिए जाएगा। मगर, एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई नहीं पहुंचा। इस पर एसडीओ से जाकर मिले। उन्होंने जेई को फोन करके कहा कि इनको क्यों परेशान कर रहे हो। इसके साथ ही एसडीओ ने कहा कि आपके क्षेत्र के जेई ही आपका काम करेंगे। इस पर जेई से दोबारा मिले। करीब एक महीने पूरा होने को है लेकिन अभी तक विद्युत विभाग से कोई मौके पर जांच के लिए नहीं पहुंचा है। यह सुनकर डीएम ने जेई से पूछा. मगर, वो संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। लिहाजा डीएम ने उन्हें पुलिस कस्टडी में भेजने के निर्देश दे दिए।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37409679
Total Visitors
360
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               ...

More Articles Like This