40.6 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

सहारनपुर: बम से पीतल निकालने की कोशिश में हुए धमाके में लड़के की मौत

सहारनपुर: बम से पीतल निकालने की कोशिश में हुए धमाके में लड़के की मौत

सहारनपुर।
तहलका 24×7
            सहारनपुर जिले के मिर्जापुर इलाके में बुधवार को एक संदिग्ध बम से पीतल निकालने की कोशिश में हुए विस्फोट में एक लड़के की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।अपर पुलिस अधीक्षक (देहात क्षेत्र) सागर जैन ने बताया कि मिर्जापुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गाड़ा गांव के पास डेरा डालकर रह रहे खानाबदोश तबके का तालिब (12) नामक लड़का भैंस चराने के लिये जंगल गया था।
उन्होंने बताया कि इसी दौरान वह सेना के आयुध अभ्यास क्षेत्र में पहुंच गया था, जहां उसे संदिग्ध बम मिला। उन्होंने बताया कि उसमें से पीतल निकालने के लालच में उसने किसी भारी चीज से उसे फोड़ने की कोशिश की तो उसमें जोरदार विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भीषण था कि हनीफ के परखच्चे उड़ गये। वहीं पास में घास चर रही भैंस भी मर गयी। जैन ने बताया कि पुलिस ने लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37435619
Total Visitors
617
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This