40.6 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

“साहब ने कपड़े खींचे.. जान से मारने और दुष्कर्म करने की दी धमकी”

“साहब ने कपड़े खींचे.. जान से मारने और दुष्कर्म करने की दी धमकी”

# युवती ने जलालपुर एसओ पर लगाए गंभीर आरोप

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में खड़ंजा उखाड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं मंगलवार को गांव में पहुंची पुलिस पर एक युवती की पिटाई का आरोप है। जिला अस्पताल में भर्ती युवती ने जलालपुर थाने के एसओ पर पिटाई करने, छेड़खानी करने और दुष्कर्म की धमकी देने का आरोप लगाया है। एसपी ने इस मामले में सीओ केराकत को जांच सौंपी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
गांव की एक महिला ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया कि पूर्व में खड़ंजा उखाड़ने को लेकर कुछ लोगों ने ने गाली गलौज देते हुए मारपीट की। तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। उधर, दूसरे पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि थाना प्रभारी जलालपुर खुद मौजूद रहकर खड़ंजा लगवा रहे थे, जबकि वह जमीन हम लोगों की है। आरोप है कि पुलिस के कार्यों को एक युवती रिकार्डिंग कर रही थी। इस बीच एसओ ने मोबाइल छीना तथा मारापीटा। युवती ने आरोप लगाया कि दो युवकों ने हाथ पकड़ा और एसओ ने कपड़े खींचे। झूठे मुकदमे में फंसाकर जान से मारने और दुष्कर्म करने की भी धमकी दी।
इस मामले में एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है। इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सीओ केराकत को जिम्मेदारी दी गई है, जो रिपोर्ट आएगी। उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उधर, पीड़िता ने जिलाधिकारी से मिलकर भी शिकायत की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37409405
Total Visitors
366
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               ...

More Articles Like This