45.1 C
Delhi
Sunday, June 16, 2024

सुवेंदु अधिकारी के घर की तलाशी लेने पहुंचा भारी संख्या में पुलिस का अमला, पूरे घर को खंगाला 

सुवेंदु अधिकारी के घर की तलाशी लेने पहुंचा भारी संख्या में पुलिस का अमला, पूरे घर को खंगाला 

# नेता प्रतिपक्ष ने कहा ममता बनर्जी की प्रताड़ना का शिकार हूं

कोलकाता। 
तहलका 24×7 
                पुलिस ने विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के पूर्व मेदिनीपुर के कोलाघाट स्थित किराए के घर पर छापेमारी की। जांचकर्ताओं के मुताबिक वे एक अपराधी की तलाश में गए थे। हालांकि इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने नाराजगी जताते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रताड़ना के शिकार हैं। आगे बोले कि कि मैं इस बारे में चुनाव आयोग से संपर्क करूंगा।
कथित तौर पर करीब 70 से 80 की संख्या में पुलिसकर्मियों ने सुवेंदु के घर व आसपास की तलाशी ली। उधर, पुलिस की इस कार्रवाई की खबर मिलते ही स्थानीय भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। जिनसे पुलिस से बहस शुरू हो गई। खबर सुनते ही नंदीग्राम के विधायक सुवेंदु राजनीतिक कार्यक्रम से कोलाघाट थाने पहुंचे। लेकिन उन्होंने शिकायत की कि उन्हें वहां कोई अधिकारी नहीं मिला।
सुवेंदु ने कहा कि उन्हें हाईकोर्ट का संरक्षण प्राप्त है। पुलिस कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं कर सकती। अगर पुलिस के पास सर्च वारंट होता तो पुलिस उनकी मौजूदगी में तलाशी ले सकती थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सुवेंदु ने आरोप लगाया कि सत्ता पक्ष उनके खिलाफ तरह-तरह की साजिशें रच रहा है। मेरे भाई व मेरे बुजुर्ग माता-पिता को भी परेशान किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट नहीं कि पुलिस उनके घर, कार्यालय में क्यों गई। भाजपा नेता ने पुलिस के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अगर वे लोग मेरी गैरमौजूदगी में घर पर टूटी हुई बंदूकें, नकदी या हेरोइन छोड़ जाते हैं, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? यदि आवश्यक हुआ तो कानूनी कार्रवाई करूंगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This