32.1 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

अंडा की दुकान पर चाकूबाजी में तीन घायल, जिला अस्पताल रेफर

अंडा की दुकान पर चाकूबाजी में तीन घायल, जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
             बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा बाजार में सड़क किनारे लगी अंडे की दुकान पर अंडा खाने के विवाद को लेकर चाकूबाजी हो गई। जिसमें दुकानदार सहित तीन लोगों के सीने, हाथ, कमर में चोट लगी। घायलों को सीएचसी से इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तीन के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी रही। ग्रामीणों ने  हमलावर को पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।
बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा निवासी रमेश चंद अपने बेटे सुरेश के साथ अंडा का दुकान चलाता है। सोमवार रात 10 बजे गांव के ही कृष्ण अर्जुन वहां अंडा खाने आये इसी बीच मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के साहोपट्टी गांव निवासी शनि पटेल और घनापुर गांव के रोहित पाल व सोनू भी दुकान पर पहुंच गए। पहले अंडा लेने को लेकर लोगों के बीच कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर साहोपट्टी निवासी शनि पटेल ने कृष्ण अर्जुन के सीना और हाथ पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर गया। दुकानदार सुरेश और रमेश बीच बचाव करने आये तो सुरेश के कमर में चाकू मार दिया रमेश को भी मनबढ़ युवकों ने घायल कर दिया। बदमाशों के तांडव से नाराज ग्रामीण और दुकानदारों ने शनि को पकड़कर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।
घायल कृष्ण अर्जुन, सुरेश व रमेश को सीएचसी इलाज कराने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने देर रात्रि शनि पटेल, रोहित पाल व सोनू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम लगी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37433290
Total Visitors
316
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह

तेज किया चुनाव प्रचार, अकेले ही सबको टक्कर दे रहे अशोक सिंह जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This