42.8 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

अनियंत्रित कार ने परिवार के 5 लोगों को रौंदा, सबकी मौत

अनियंत्रित कार ने परिवार के 5 लोगों को रौंदा, सबकी मौत

रायबरेली। 
तहलका 24×7 
             रायबरेली में रफ्तार के कहर ने एक ही झटके में पूरे परिवार की ईहलीला समाप्त कर दी। यहां एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कार ने बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन बच्चों और माता-पिता को रौंद डाला।
सरेनी कोतवाली क्षेत्र के बेनी माधवगंज पूरेलालू गांव का रहने वाले मंजेश (40) अपनी पत्नी काजल, दो बेटी और एक बेटे को बाइक से लेकर मिल एरिया थाना क्षेत्र के टेकारी गांव स्थित ससुराल जा रहे थे। गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के अटौरा के समीप रायबरेली-कानपुर हाई-वे पर रायबरेली की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक कार में फंस गई और मौके पर ही मंजेश, उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई।
वहीं दो मासूम बेटियां कनिका और माही को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कुछ देर बाद उपचार के दौरान उनकी भी मौत हो गई।हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से परिवार समेत गांव में मातम पसर गया।
स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया। पांचों के शवों को पोस्टमार्टम कराया गया। देर शाम गांव में शव लाए गये, तो पूरे गांव का माहौल गमगीन दिखा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37413405
Total Visitors
706
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This