36.7 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में सात लोग घायल

अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में सात लोग घायल

जौनपुर।
रविशंकर वर्मा
तहलका 24×7
             जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुर्घटना में कुल सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों को ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
रायबरेली जौनपुर मार्ग पर कुंवरपुर टोल प्लाजा के आगे पंवारा बाजार में जौनपुर की तरफ जा रहे बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर में धक्का मार दिया, जिससे ट्रैक्टर ड्राइवर समेत जितेंद्र राम, अजोर और भगेलू गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंवारा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र सतहरिया भेजकर ट्रक एवं ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर कार्रवाई करने में जुट गए।
शाहगंज के निजमापुर बाजार के पास गड्ढे में अनियंत्रित होकर बाइक पलटने से सोमवार की रात बाइक सवार घायल हो गया। दीदारगंज थाना क्षेत्र के अमरेथू गांव निवासी नरेंद्र पांडेय सोमवार की देर जैसे ही निजामपुर बाजार समीप पहुंचे कि रोड पर बने खड्ढे में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए।
बदलापुर क्षेत्र के ब्लॉक मुख्यालय के सामने मुरादपुर गांव के पास फोरलेन पर मंगलवार को दो बाइक में हुई टक्कर से घायल वृद्धा तथा एक युवक चोट से तड़प रहे थे। ग्राम पिपरी थाना तेजी बाजार निवासी एक व्यक्ति बुजुर्ग महिला शांति देवी पत्नी मार्कंडेय को बाइक पर बैठाकर बदलापुर से घर जा रहा था। उधर से ग्राम मुरादपुर निवासी धनंजय पुत्र त्रिलोकी उम्र 20 वर्ष बाइक से बदलापुर की ओर आ रहा था।
दोनों की बाइक आपस में भिड़ गई। इससे बुजुर्ग महिला शांति देवी व धनंजय को गंभीर चोट आई। दोनों सड़क पर चोट से तड़प रहे थे। मौके पर जुटी भीड़ मदद करने की बजाय वीडियो बनाने में मस्त थी। उपनिरीक्षक जयराम हमराही सिपाही प्रदीप कुमार आदि के साथ चेकिंग के लिए जा रहे थे। रास्ते में फोरलेन पर तड़प रहे वृद्धा व युवक को देखकर गाड़ी रोक दिए। घायलों को लाकर उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37435123
Total Visitors
616
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This