31.7 C
Delhi
Friday, May 3, 2024

अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी मौलाना आजाद लाइब्रेरी गोलीकांड 

अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी मौलाना आजाद लाइब्रेरी गोलीकांड 

# फायरिंग में फरार दो अपराधियों पर इनाम घोषित, छात्रा को लगी थी गोली

अलीगढ़, लखनऊ।
तहलका 24×7
             अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मौलाना आजाद लाइब्रेरी के पास फायरिंग और मेडिकल छात्रा को गोली लगने की घटना में फरार दो आरोपियों पर एसएसपी स्तर से 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। ये कुछ वर्षों में पहला ऐसा मामला है, जिसमें एएमयू में हुए आपराधिक घटनाक्रम में आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया है। वहीं, दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं। जल्द संभव हुआ तो एसटीएफ को भी इसमें शामिल किया जा सकता है।
पिछले कुछ दिन से एएमयू में चल रहे आपराधिक घटनाक्रम के बीच 6 दिसंबर को दो छात्र गुटों में फायरिंग हुई। इस दौरान लाइब्रेरी से पढ़ाई कर हॉस्टल लौट रही एक छात्रा पैर में गोली लगने से जख्मी हो गई। अब छात्रा की हालत खतरे से बाहर है। एक आरोपी पुलिस ने तत्काल नदीम तरीन हॉल में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी उस समय छत से कूदकर फरार हो गए थे। इस घटना के बाद छात्र-छात्राओं ने गुस्सा जाहिर किया था।
साथ में उसी दिन से एएमयू इंतजामिया द्वारा लगातार हॉल-हॉस्टलों की चेकिंग का अभियान जारी है। इधर, इस मामले में मूल रूप से गाजियाबाद विजय नगर सुदामापुरी हाल जोहराबाद सिविल लाइंस का अदनान उर्फ गोल्डन व टनटनपाड़ा कोतवाली का जफर उर्फ हाफीज फरार है। इन दोनों पर एसएसपी स्तर से 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।
इस संदर्भ में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि एएमयू में हुए घटनाक्रम के साथ-साथ जिले भर में अपराधियों पर शिकंजा कसने का क्रम जारी है। इसी क्रम में एएमयू में माहौल खराब करने के दो आरोपियों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37215270
Total Visitors
1099
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा महज दिखावा : अशोक सिंह # राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा की सरकार पर जमकर...

More Articles Like This