32.8 C
Delhi
Monday, May 13, 2024

आजमगढ़ : बिजली चेकिंग के दौरान जम कर हंगामा, एसडीओ का घेराव

आजमगढ़ : बिजली चेकिंग के दौरान जम कर हंगामा, एसडीओ का घेराव

निजामाबाद।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                   कस्बा में बृहस्पतिवार को बिजली चेकिंग के लिए एसडीओ के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। छह बकाएदारों की बिजली काटे जाने से लोग भड़क उठे और हंगामा शुरू कर दिया। लोगों के विरोध को देखते हुए एसडीओ लौट गए। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने उपखंड कार्यालय पहुंचकर एसडीओ का घेराव कर विरोध दर्ज कराया।
बकाया बिल व चोरी से बिजली के उपभोग के खिलाफ बृहस्पतिवार को एसडीओ अमित गोपले के नेतृत्व में टीम ने निजामाबाद कस्बा समेत आसपास के क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने आधा दर्जन लोगों की बिजली काट दी। अभियान चलाए जाने से लोगों का गुस्सा भड़क गया। बिजली विभाग की टीम से लोग कहासुनी करने लगी। लोगों का कहना था कि एसडीओ दर्जन भर से अधिक प्राइवेट लोगों को अपने कार्यालय पर रख कर उपभोक्ताओं से वसूली कर रहे हैं और फर्जी रसीद दी जा रही है। इसके चलते उनका बकाया कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं बड़े बकाएदारों से आधा पैसा लेकर पीडी किया जा रहा है।
उपभोक्ताओं के आक्रोश को देखते हुए बिजली विभाग की टीम लौट गई। इसके बाद कुछ उपभोक्ता उप खंड कार्यालय पर भी पहुंच गए और घेराव कर हंगामा करने लगे। इस बीच किसी ने इसकी सूचना एसडीएम को दे दी। इस पर एसडीएम रवि कुमार ने तहसीलदार राजू कुमार को मौके पर भेजा। तहसीलदार ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इसके साथ ही एसडीओ से कहा कि लोगों की समस्या सुनकर समाधान कराएं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37349989
Total Visitors
426
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़ 

भागवत कथा के दूसरे दिन श्रोताओं की उमड़ी भीड़  खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                 शेखपुर...

More Articles Like This