35.1 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

आजमगढ़ में चला कानून का हंटर, कप्तान के तेवर देख अपराधियों में बढ़ी बेचैनी 

आजमगढ़ में चला कानून का हंटर, कप्तान के तेवर देख अपराधियों में बढ़ी बेचैनी 

# बीते 48 घंटों के अंदर 20 अपराधियों पर हुई गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई 

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद 
तहलका 24×7 
                आपराधिक गतिविधियों पर लगाम को लेकर एसपी अनुराग आर्य के निर्देशन में बीते 48 घंटों के अंदर 20 अपराधियों पर गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई। पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया है। इसमें कई को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।
एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि देवगांव कोतवाली क्षेत्र में प्रदीप उर्फ दिनेश, कपिलदेव यादव, पवन राय व संतोष उर्फ शोले, अतुल कुमार व मुख्तार उर्फ मुन्ना राजभर के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया। इस गैंग द्वारा भौतिक व आर्थिक लाभ के लिए गिरोह बना कर षड़यंत्र रच कर रूपयों की चोरी कर समाज विरोधी कार्य किया जाता है। वहीं गंभीरपुर थाने में अकदस, हेमास, फजुल, इब्राहिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। इस गैंग पर हत्या, लूट, जान से मारने की नियता से हमला आदि आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है।
रानी की सराय पुलिस ने सुबेदार यादव, कुतुबुद्दीन, रामनरेश यादव, जुगनू उर्फ करूणानिधि, हिटलटर, प्रदुम्मन वर्मा, अदनान व बदरूद्दीन पर गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई किया। इन पर आपराधिक षड़यंत्र कर मारपीट करना, सरकारी कार्य में बाधा डालना, राजकीय मार्ग को अवरूद्ध कर अफरा-तफरी का महौल उत्पन्न कराना, रंगदारी मांगना व दूसरे की जमीन पर जबरनक कब्जा करने का आरोप है। इसी क्रम में दीदारगंज थाना पुलिस ने आरिफ व मिस्टर के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई किया। इन पर गौ तस्करी, गौ हत्या, गौ वंश की चोरी जैसी घटनाओं में संलिप्तता है। एसपी ने बताया कि इनमें कई को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम दबिश दे रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37408387
Total Visitors
431
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान

अशक्त एवं वृद्ध लोगों ने किया पोस्टल बैलेट से मतदान पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               ...

More Articles Like This