31.1 C
Delhi
Friday, May 10, 2024

एसडीएम ने रोका नसीरुद्दीन शाह की बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट

एसडीएम ने रोका नसीरुद्दीन शाह की बेटी का बर्थ सर्टिफिकेट

# एसडीएम ने पूछा… 53 साल बाद कैसे आई सर्टिफिकेट की याद?

अलीगढ़।
तहलका 24×7
             नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी है। उनकी अदाकारी के लोग दीवाने हैं। तो वहीं नसीरुद्दीन शाह अपने एक्टिंग कौशल के साथ ही राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल फिलहाल में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार नसीरुद्दीन अपने किसी बेबाक बयान के लिए नहीं बल्कि अपनी बड़ी बेटी हीबा शाह के बर्थ सर्टिफिकेट को लेकर चर्चाओं में हैं। अलीगढ़ एसडीएम ने हीबा का बर्थ सर्टिफिकेट जारी करने से इनकार कर दिया है।
बता दें कि अभिनेता ने अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर फ्रेंड के जरिए बेटी हीबा के बर्थ सर्टिफिकेट के लिए नगर निगम में आवेदन दिया था। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का जन्म 20 अगस्त 1970 को अलीगढ़ के टीकाराम नर्सिंग होम में हुआ था। इसलिए बेटी का सर्टिफिकेट जारी कर दें।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 अगस्त 1970 को अलीगढ़ के टीकाराम नर्सिंग होम में नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा का जन्म हुआ था। 53 साल बाद एक्टर ने इस दस्तावेज की मांग की इसलिए नियमानुसार नगर निगम ने इस मामले में एसडीएम की रिपोर्ट मांग ली। इसके बाद एसडीएम स्तर से इस आवेदन को निरस्त कर दिया गया।
अलीगढ़ एसडीएम ने हीबा का बर्थ सर्टिफिकेट इश्यू करने से इनकार कर दिया है और कहा कि अगर उन्हें सर्टिफिकेट चाहिए तो उनके किसी ब्लड रिलेटिव को यहां आकर अप्लाई करना होगा। इसके साथ ही इसके पीछे की वजह भी बतानी होगी कि उन्हें 53 साल बाद आखिरकार बर्थ सर्टिफिकेट की जरूरत क्यों पड़ रही है? साथ ही उनके जन्म की तारीख संबंधी कोई सत्यापित दस्तावेज या शपथ पत्र देना होगा। इसके बाद सर्टिफिकेट इश्यू करने पर विचार किया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37312236
Total Visitors
693
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7     ...

More Articles Like This