40.6 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

किसान और उसके मददगार के हत्यारे सिरफिरे को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

किसान और उसके मददगार के हत्यारे सिरफिरे को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

अलीगढ़।
तहलका 24×7
           अलीगढ़ में सिरफिरे व्यक्ति के आतंक से पूरा गांव दहल गया। यहां एक सिरफिरे युवक ने डंडे से पीटकर एक किसान की जान ले ली और उसके बेटे को मरणासन्न कर दिया। पिता-पुत्र की मदद को पहुंचे दूसरे किसान को मारपीट कर जिंदा जला दिया। मौके पर मौजूद महिलाओं के शोर मचाने पर सिरफिरे ने उन्हें भी दौड़ा लिया।बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, आक्रोशित ग्रामीणों ने हमलावार की पीट-पीटकर हत्या कर दी।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पातल में भर्ती कराया।नूरपुर के रहने वाले धर्मपाल के मुताबिक किसान जफर अपने पुत्र सोनू के साथ खेत में काम करने के लिए पहुंचे थे।आसपास के खेतों में भी लोग काम कर रहे थे। इसी दौरान मेंहदी गांव का रहने वाला एक सिरफिरा युवक खेत में काम कर रही महिलाओं और लोगों पर डंडे से हमला करना शुरू कर दिया।
सिरफिरे के अचानक हमले से डरकर लोग भागने लगे। इसी दौरान सिरफिरे ने जफर के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू दिया। लहुलूहान होकर जफर जमीन पर गिर पड़े। यह देख जफर का पुत्र सोनू (16) पिता को बचाने दौड़ा तो सिरफिरे ने सोनू पर भी हमला कर मरणासन्न कर दिया। बचाने के लिए दौड़े किसान लाला को भी डंडे से मार मारकर अधमरा कर दिया और आग लगाकर लाला को जिंदा जला दिया।
धर्मपाल के अनुसार इसके बाद सिरफिरे ने खेतों में काम कर रहीं महिलाओं पर भी हमला करना शुरू कर दिया। महिलाएं चीखती चिल्लाती और शोर मचाते हुए गांव की ओर भागने लगीं। सिरफिरे के आतंक की खबर गांव में पहुंची तो काफी संख्या में लोग लाठी डंडों लैस होकर दौड़ पड़े और हमलावर को घेर कर पीटना शुरू कर दिया। ग्रामीणों की मार से उसकी मौत हो गई। हमलावर जेवर इलाके के मेंहदी गांव का रहने वाला था।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37436957
Total Visitors
643
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This