29 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

कैंडल मार्च निकाल कर सरदार सेना ने दी शहीद किसानों को श्रद्धांजलि

कैंडल मार्च निकाल कर सरदार सेना ने दी शहीद किसानों को श्रद्धांजलि

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                सिरकोनी विकास क्षेत्र के कजगांव बाजार में सरदार सेना सामाजिक संगठन के जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार पटेल के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकालकर लखीमपुर खीरी किसान नरसंहार में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दिया गया।इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस प्रकार का किसानों की निर्मम हत्या से देश के किसानों को झकझोर कर रख दिया है। लखीमपुर में किसानों के ऊपर सत्तासीन लोगों के द्वारा वाहन चढ़ाकर कई किसानों का निर्मम हत्या कर दिया गया जिसकी हम सभी लोग घोर निंदा करते हैं तथा जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस प्रकार की घटना को हम सभी लोग कभी भुला नहीं सकते।

किसान समाज का हर तबका शहीद किसानों को श्रद्धांजलि दे रहा है। इसी कड़ी में सरदार सेना सामाजिक संगठन के लोगों ने शहीद किसानों को अपना श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि किसान कृषि विधेयक बिल के खिलाफ शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे थे ऐसी स्थिति में इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले लोगों को जल्द से जल्द फांसी दे देना चाहिए तथा ईश्वर से प्रार्थना है कि दुःख की इस घडी में ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें तथा शहीद किसानों के परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। इस कार्यक्रम के दौरान विकास पटेल, शमीम अन्सारी, वृजेन्द्र पटेल, विकास कुमार, आदित्य पटेल, शाह आलम अंसारी, श्याम सुन्दर, कमलेश कुमार, धीरज यादव सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37301135
Total Visitors
693
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This