44 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

गजब कारनामा.. भाई से जुए में हार गया पत्नी

गजब कारनामा.. भाई से जुए में हार गया पत्नी

# कब्जा जमाने के लिए जिद पर अड़ा जीता हुआ भाई

लखीमपुर खीरी।
तहलका 24×7
          जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नगर के शुक्लापुर मोहल्ले में भाई के साथ जुआ खेलते समय पत्नी को हारने की खबर से सनसनी फैल गई है। खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आ गई और तहकीकात कर रही है। हालांकि अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।
नगर के मोहल्ला शुक्लापुर निवासी एक व्यक्ति का करीब आठ माह पहले निकाह हुआ है। वह अपने भाई के साथ जुआ खेल रहा था। जोश में आकर उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और हार गया। इसको लेकर परिवार में खलबली मची है। अब जीता हुआ भाई हर हाल में उसकी पत्नी पर कब्जा जमाना चाहता है। पंचायत में हल निकालने का प्रयास भी हुआ लेकिन नतीजा नहीं निकला। यह मामला परिवार से छनकर बाहर निकला तो नगर में चर्चा होने लगी। जुए में भाई से पत्नी, हारने की खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई।
प्रभारी निरीक्षक अंबर सिंह ने बताया कि मामला सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पीड़िता का निकाह आठ माह पहले हुआ बताया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37439066
Total Visitors
439
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कालेज में दिलाई गई मतदाता जागरूकता की शपथ 

कालेज में दिलाई गई मतदाता जागरूकता की शपथ  शाहगंज, जौनपुर। गुलाम साबिर  तहलका 24x7                 फरीदुल हक...

More Articles Like This